नाना पाटेकर के बाद अब तनुश्री दत्‍ता ने इन दिग्गज सितारों पर साधा निशाना, कह दी बड़ी बात

author image
Updated on 29 Sep, 2018 at 4:44 pm

Advertisement

तनुश्री दत्‍ता इन दिनों काफ़ी गुस्से में हैं। तनुश्री ने नाना पर करीब 10 साल पहले आरोप लगाया था कि फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उन्हें गलत ढंग से छूने की कोशिश की और बाद में बदसलूकी भी की थी। तनुश्री के इन गंभीर आरोपों की वजह से बॉलीवुड सकते में हैं। यही वजह है कि अपने इन बेबाक बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

वहीं, तनुश्री अब एक बार फिर इस मामले को लेकर आग उगल रही हैं। इस बार उनका गुस्सा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निकला, जहां उन्होने अपनी बात बेबाकी से रखते हुए दिग्‍गज अभिनेता रजनीकांत, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर पर निशाना साधा।

 

 

तनुश्री दत्ता के नए आरोप

आपको बता दें हाल ही में तनुश्री दत्‍ता ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर इस मामले में रजनीकांत, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर जैसे बड़े सितारों का नाम लेकर कहा कि उन बड़े सितारों को बेन कर देना चाहिए, जो किसी भी लड़की के साथ गलत व्यवहार करते हैं। तनुश्री दत्‍ता ने इन सितारों पर मनोबल बढ़ने का आरोप लगाया।

“मेरे साथ हुई शर्मनाक घटना के बाद भी नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के साथ रजनीकांत, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर जैसे सितारे काम करते हैं तो उनका मनोबल और भी बढ़ता है।”

 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखते हुए तनुश्री ने नाना पाटेकर के उपर गुंडों के साथ ताल्लुकात रखने के आरोप लगाए। तनुश्री ने यह बात भी रखी कि ऐसे कलाकारों को किसी भी तरह का सपोर्ट नही मिलना चाहिए। तनुश्री ने कहा:

“नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग ने मिलकर मेरी जिंदगी नरक जैसी बना दी थी। आजतक फिल्म इंडस्ट्री की ओर से उनको कोई सजा नहीं मिली है। आज भी बॉलिवुड के बड़े-बड़े स्टार्स जैसे रजनीकांत, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर गणेश आचार्य और नाना पाटेकर के साथ मजे से काम कर रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए। मेरा कहना यह है कि एक महिला के साथ बदतमीजी और गुंडे भेजकर अटैक करवाने वाले व्यक्ति को इन बड़े-बड़े स्टार्स का सपॉर्ट नहीं मिलना चाहिए।”

 

 

तनुश्री ने यह भी कहा कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री डर और सदमे के कारण छोड़नी पड़ी। साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की संस्था को इस मामले में सपोर्ट न करने का इल्ज़ाम भी लगाया। तनुश्री ने बताया:

“मुझे एक बड़े ट्रॉमा और डर के कारण फिल्म इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी। आप समझ नहीं सकते कि मैं किस सिचुएशन से निकली हूं। उस रात गुंडों की पूरी भीड़ से बचकर निकली थी मैं। मेरे माता-पिता मेरे साथ थे। उस समय नाना पाटेकर और राज ठाकरे की दोस्ती थी। फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को इन घटिया लोगों के साथ काम नहीं करना चाहिए। मेरा सपॉर्ट तो फिल्म इंडस्ट्री की संस्था ने भी नहीं किया।”

 

 


Advertisement

इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में तनुश्री ने पीड़ित लाड़िकियों का भी मुद्दा उठाया कि कैसे उन्हे अपना बयान पलटने के लिए मजबूर किया जाता है। तनुश्री ने कहा:

“मैंने 10 बार पहले बोला था और एक बार फिर बोल रही हूं अपनी कहानी। बार-बार अपनी उसी कहानी को कहना भी मुझे नहीं पसंद। आज सब ऐसे व्यवहार कर रहे हैं, जैसे मेरे साथ कुछ हुआ ही नहीं था। हमारे देश में लड़कियों को शिकायत करने पर उसे वेश्या बना दिया जाता है और उसी पर आरोप मढ़ दिया जाता। हमें ऐसा माहौल बनाना होगा ताकि लड़किया अपनी बात खुलकर कह सकें।”

 

 

वहीं, तनुश्री ने नाना पाटेकर पर कई आरोप लगते हुए नाना को राज ठाकरे की नज़दीकी का फ़ायदा उठाने का भी आरोप लगाया। तनुश्री का गुस्सा राज ठाकरे और उनकी पार्टी मनसे पर फूटा और कई तरह के आरोप लगाते हुए कहा:

“राज ठाकरे जैसे नालायक नेता जब खुद को लायक साबित करने की कोशिश करते हैं, तो वह तोड़-फोड़ और गुंडागर्दी का सहारा लेते हैं। राज ठाकरे की पार्टी भी वही करती रही है। उसकी पार्टी में उसी के जैसे तमाम गुंडे हैं। औरतों पर अटैक करने वाले को कभी कोई अपना लीडर नहीं बनाएगा। नाना पाटेकर को हीरो बनना था, लेकिन वह भी अपनी करतूतों की वजह से कभी हीरो नहीं बन पाया, एक कैरक्टर आर्टिस्ट बन कर रह गया है।”

 

 

तनुश्री ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि जो हिरोइन के घर गुंडे भेजता है, वह हीरो कभी नहीं हो सकता है:

“नाना को हीरो बनना है इसलिए वह लड़कियों के साथ गलत व्यवहार करता है। उसको कोई भी हिरोइन भाव नहीं देती है। मेरी तो मत मारी गई थी कि मैं उस फिल्म और उस सेट पर थी। वहां मैं नहीं होती तो यही सब कुछ किसी और लड़की के साथ होता। हीरो उसको कहते हैं जो गुंडों से हिरोइन को बचाता है, जो हिरोइन के घर गुंडे भेजता है वह हीरो कभी नहीं हो सकता है।”

 

 

तनुश्री ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में काफ़ी गुस्से में भड़की लग रही थीं। उन्होने ये भी कहा कि यह सब वह किसी तरह का बदला लेने के लिए नहीं कर रही। तनुश्री ने कहा:

“हॉलीवुड में तमाम ऑस्कर और दूसरे सम्मान जीतने वाले बहुत बड़े निर्माता-निर्देशक हार्वी वाइंस्टाइन की गलत हरकत के बाद उनको उखाड़ फेंका गया, लेकिन भारत में चिन्दी से ऐक्टर नाना पाटेकर का हम कुछ नहीं कर पा रहे हैं। बड़े ऐक्टर की आड़ में अपना करियर चलाने वाले नाना पाटेकर की कोई अपनी औकात नहीं है। नाना को सजा मिलनी चाहिए, ताकि ऐसी हरकत करने से पहले लोगों में डर बना रहे। मैं यह सब अपना बदला लेने के लिए नहीं कह रही हूं। पिछले 10 सालों में मैं इस इंसीडेंट को याद कर-कर के न जाने कितनी बार मुझे गुस्सा, हार और डिप्रेशन की फीलिंग हुई है। मेरा पूरा करियर, मकसद और जीने की तमन्ना तबाह हो गई थी।”

 

 

आपको बता दें नाना पाटेकर फिलहाल फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त है तनुश्री के इन आरोपों को झूठा बताते हुए नाना पाटेकर ने सफाई भी दी है। उन्होंने कहा कि उनके उपर यौन उत्पीडन के आरोप का मतलब समझ में नहीं आ रहा है क्योंकि सेट पर उनके साथ 50 से 100 लोग मौजूद थे। नाना पाटेकर अब तनुश्री को लीगल नोटिस भेजने की तैयारी कर रहे हैं ऐसे में बॉलीवुड के फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर समेत कई बड़े सितारों ने तनुश्री का समर्थन किया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement