क्या ​​MNS ने नाना पाटेकर का समर्थन करके यौन उत्पीड़न के खिलाफ़ एक महिला की आवाज़ को दबाने की कोशिश की है?

9:30 pm 2 Oct, 2018

Advertisement

फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ करने के बाद वह किसी पर यौन शोषण का आरोप कैसे लगा सकती हैं। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। और इस सबके बीच तनुश्री ने आरोप लगाया है कि उस वक्त (2008 में) उन्हें  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की तरफ़ से भी धमकियां मिली थीं। वहीं शिव सेना के संजय राउत भी नाना पाटेकर का खुलकर समर्थन करते नज़र आए और कहा कि हमें नाना पाटेकर की बात भी सुन लेनी चाहिए।

 

Tanushree levelled charges on MNS- तनुश्री ने एमएनएस पर लगाया आरोप

 


Advertisement

तनुश्री के बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद जहां फ़िल्म जगत की बहुत सी हस्तियां उनके सपोर्ट में आईं तो वहीं कुछ फ़िल्मी सितारों ने इस विवाद से किनारा कर लिया। अब हाल ही में इस विवाद को लेकर तनुश्री ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

 

उनका कहना है कि साल 2008 में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने उनपर नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों को वापस लेने के लिए दबाव बनाया था। अपने हालिया बयान में तनुश्री ने कहा-

 

”एमएनएस एक पार्टी नहीं, बल्कि एक विचारधारा है, जैसे की अलकायदा और आईएसआईएस। यह एक हिंसक विघटनकारी, सांप्रदायिक और असहिष्णु विचारधारा है।”

 

Tanushree levelled charges on MNS- तनुश्री ने एमएनएस पर लगाया आरोप

 



एक प्रकाशन को दिए साक्षात्कार में तनुश्री ने आरोप लगाया कि इस राजनीतिक दल ने उन्हें ‘हिंसक हमले’ की धमकी दी थी।

 

34 वर्षीय तनुश्री ने कहा कि MNS के अलावा भी नाना पाटेकर के समर्थकों की ओर से उन्हें अब तक ढेरोें धमकियां मिल चुकी हैं। उधर तनुश्री के इस बयान को MNS ने सिरे से नकारा है।

 

View this post on Instagram

A regular day in Mumbai!! At home..at ease..Its all chill!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

 

गौरतलब है कि पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की थी, लेकिन उनकी आवाज़ उठने से पहले ही दबाने की कोशिश की गई। साल 2008 में हुए इस वाकये के बाद तनुश्री बॉलीवुड से धीरे- धीरे गायब हो गई थीं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement