खुद बाइक चलाकर गोवा पहुंच गई यह अभिनेत्री, पहचानते हैं आप?

Updated on 1 Dec, 2017 at 1:57 pm

Advertisement

फिल्मों की वजह से कम, अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक अभिनेत्री बाइक चलाकर मुंबई से गोवा के लिए चल पड़ी। बताया जा रहा है कि यह अभिनेत्री अपने किसी क्लोज-फ्रेंड के कहने पर मुंबई की चकाचौंध से दूर गोवा ट्रिप पर निकल गईं। उनकी इस एडवेंचरस ट्रिप की फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। आप भी देखिए।

 

View this post on Instagram


Advertisement

#NowThatsAdventurous #hippielife #thisisfun #goaonbike #goabyroad #whatanexperience #bikesafety #helmetsafety #bikegear #ridergirl #ridesafe

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

पहचान तो गए होंगे ही, ये फेमस अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हैं, जिन्होंने इंडियन चीफ विंटेज बाइक पर जारेड सोलोमन के साथ राइड की हैं।

 

तनीषा ने मुंबई से गोवा जाते हुए रास्ते में वडा पाव भी खाया, जिसका जिक्र उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में किया है। उन्होंने वडा पाव को यमी बताया। वे इस यात्रा से रिफ्रेश महसूस कर रही हैं। बता दें कि तनीषा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे चैनल ‘वी’ से की थी।

 

जानकारी के लिए बता दूं कि फ़िल्मी फैमिली से आनेवाली तनीषा को फिल्मों में कोई ख़ास सफलता नहीं मिल सकी। वह बिगबॉस सीजन 7 में अरमान कोहली के साथ नजदीकी की वजह से चर्चा में आयी थीं, लेकिन शो के अंतिम पड़ाव तक पहुंचकर शो से बाहर हो गयीं।

 

तनीषा डिनो मॉरिया के साथ ‘स्श्ह्ह्ह कोई है’, मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनषेक बच्चन के साथ ‘सरकार’ ‘नील एंड निक्की’ आदि फिल्मों में नजर आई थीं। हालांकि, उनका फ़िल्मी सफ़र ठीक ढंग से आगे चल नहीं सका।

 

अब देखना ये है कि गोवा ट्रिप के रिफ्रेशमेंट के बाद तनीषा मुखर्जी क्या कुछ अलग और नया कर रही हैं, या फिर ऐसे ही किसी ट्रिप पर निकल जाती हैं।

 

तनीषा सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय हैं और अपने फोटोज लगातार डालती हैं। पारिवारिक तस्वीरों से लेकर अपने फोटोशूट तथा फ़िल्मी पार्टियों की फोटोज भी डालती रहती हैं। आप खुद ही देख लीजिएः

 

View this post on Instagram

Laughed till tears rolled out of my eyes on Comedy Nights Bachao Taaza. Watch me at 10pm tonight on @colorstv #TM #actor #actorslife #fun #show styled by the lovely @payalsinghal

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement