बार्बी गर्ल को टक्कर देने बाज़ार में आई ‘तैमूर डॉल’!

Updated on 21 Nov, 2018 at 7:06 pm

Advertisement

सोशल मीडिया के इस दौर में एक ओर जहां लोग खुद को प्रमोट करने में लगे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी खुशनसीब लोग हैं जो सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। आज कल हर कोई वायरल होने को बेताब दिखता है। लेकिन सैफ़िना बिलकुल नहीं चाहते उनका बेटा तैमूर लाइमलाइट में रहे। लाज़मी है  अभी तैमूर बेहद छोटा है और अभी उसके खेलने-कूदने के दिन हैं। तैमूर सेलिब्रिटी किड है तो फेमस है। उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

 

 


Advertisement

जब तैमूर की कोई तस्वीर मीडिया में आती है, उसे वायरल होने में ज़्यादा वक्त नहीं लगता। आपको शायद ही पता हो तैमुर की एक तस्वीर खींचने की कीमत करीबन 1500 रूपये है। ऐसे ही कोई तैमुर की तस्वीर नहीं खींच सकता।

 

 

अब तैमुर के फ़ेम का आलम ये है उसके नाम पर और उसके जैसा दिखने वाला डॉल बाज़ार में मिल रहा है। फ़िल्म प्रोड्यूसर अश्विनी यारडी ने केरल के किसी डॉल शॉप पर तैमूर डॉल को देखा, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर दी।

 

 

महज़ 2 साल के तैमूर की लोकप्रियता से करीना परेशान हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था तैमूर के पीछे पूरा मीडिया पड़ा हुआ है। इसे कैसे रोका जाए ये समझ में नहीं आ रहा है। वहीं पिता सैफ़ अली खान कहते हैं पूरा देश तैमूर को प्यार करता है और उन्हें ये जानकर अच्छा लगता है।

तैमूर अली खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुका है और अभी से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। वाकई तैमूर सभी स्टार किड्स में सबसे ज़्यादा पॉपुलर है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement