कभी लगाती थी सड़क पर झाड़ू, अब सोशल मीडिया ने मशहूर मॉडल बना दिया

Updated on 4 Nov, 2017 at 7:55 pm

Advertisement

सोशल मीडिया का महत्व लगातार बढता जा रहा है। यह लोगों के जीवन में बदलाव ला रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ब्राजील में सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली एक लड़की को सोशल मीडिया ने मॉडल तक बना दिया।

जी हां! सोशल मीडिया बेहद ताकतवर माध्यम बन गया है। ब्राजील की एक लड़की को गरीबी के चलते सड़कों पर झाड़ू लगाना पड़ता था, लेकिन सोशल मीडिया ने उसे फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया है। दरअसल, उस लड़की की फोटो वायरल हुई और उसे मॉडलिंग के ऑफर मिल गए।

dainikbhaskar.com


Advertisement

ऐसे बनी मॉडलिंग स्टार

25 वर्षीया रीटा माटोज ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाने का काम करती थी, तो किसी ने उसकी फोटो इंटरनेट पर अपलोड कर दी। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

लोगों ने तरह-तरह के कमेन्ट करने शुरू किए। उसकी ख़ूबसूरती को नोटिस करते हुए कई लोगों ने उसे मॉडलिंग का ऑफर दे दिया।

इन सबसे नावाकिफ रीटा को जब मॉडलिंग के ऑफर आने लगे तो उसको पता चला कि यह सोशल मीडिया का कमाल है। उसकी लाइफ बदल गई और अब वह मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है।

सोशल मीडिया बन गया वरदान

अगर रीटा का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल न होता, तो हो सकता है वह अब भी सड़क पर झाडू लगाने का काम कर रही होती। अब रीटा खुद भी सोशल मीडिया प्लेटफोर्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव है औरे ग्लैमरस फोटो अपलोड करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 66 हजार फॉलोअर्स हो चुके हैं।

कुछ और तस्वीरें।

इसे ही कहते है कि कब किसकी किस्मत पलट जाएगी कोई नहीं कह सकता।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement