सोशल मीडिया में मायावती की फजीहत, ट्वीटर पर ट्रेन्ड कर रहा है #बेटी_के_सम्मान_में

author image
Updated on 23 Jul, 2016 at 4:40 pm

Advertisement

सोशल मीडिया में बसपा सुप्रीमो मायावती की फजीहत लगातार दूसरे दिन भी जारी है। ट्वीटर पर मायावती के विरोध में #बेटी_के_सम्मान_में ट्रेन्ड कर रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी अब उत्तर प्रदेश में बेटी के सम्मान में सड़कों पर उतर आई है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले उत्तर प्रदेश भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने मायावती की तुलना वेश्या से की थी। इस पर संसद में जहां मायावती ने उग्र रूप अख्तियार किया, वहीं सदन के बाहर बसपा समर्थकों ने जमकर हंगामा मचाया।

लखनऊ में हुए प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर सिंह की पत्नी और बेटी के लिए अपशब्द बोले गए। वहीं, मायावती ने भी दयाशंकर की पत्नी और बेटी को गाली देना जायज बताया था। उन्होंने कहा कि दयाशंकर को सबक सिखाने के लिए उनकी बेटी और पत्नी को गाली देना सही है।

इस घटना के बाद दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह ने एक टीवी साक्षात्कार में मायावती और उनके समर्थकों को आड़े हाथों लिया।

intoday

intoday


Advertisement

स्वाति सिंह ने कहा है कि वह बसपा सुप्रीमो मायावती और पार्टी नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई चाहती हैं।

उन्होंने शनिवार को कहा कि मैं अपने पति दयाशंकर और मायावती-नसीमुद्दीन के लिए समान कार्रवाई चाहती हूं।

दयाशकंर सिंह की पत्नी ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी के आपत्तिजनक बयान पर आक्रामक रुख अख्तियार किया है और उसके व मायावती के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी आज सुबह से इस मुद्दे को लेकर राज्य में अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शन कर रही है। इस वजह से मायावती के आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

इधर, माना जा रहा है कि पूरे घटनाक्रम में दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह की पत्नी की भूमिका से भाजपा में खुशी है। माना जा रहा है कि पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में स्वाति सिंह को टिकट देने पर विचार कर सकती है।

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूरे घटनाक्रम पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि कानून अपना काम करेगा।

ट्वीटर पर अधिक से अधिक लोग #बेटी_के_सम्मान_में ट्वीट कर रहे हैं।




Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement