एक्स वाइफ़ सुज़ैन ने ऋतिक को बर्थडे विश करते हुए लिखा बेहद स्पेशल मैसेज

Updated on 10 Jan, 2019 at 5:34 pm

Advertisement

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रौशन आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऋतिक के फ़ैंस और करीबी दोस्त उन्हें विश करने में लगे हुए हैं। इसी बीच एक ऐसे शख्स ने उन्हें विश किया है, जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। ऋतिक को इस ख़ास मौके पर विश किया है उनकी एक्स वाइफ़ सुज़ैन ख़ान ने।

 

 


Advertisement

सुज़ैन ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कर ऋतिक को विश किया है। सुज़ैन ने पूरे परिवार के साथ फ़ोटोज़ शेयर कर ऋतिक को बर्थडे विश किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुज़ैन ने एक मैसेज भी लिखा है। सुज़ैन ने लिखा है, “मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, हमेशा कामयाबी की नई सीढ़ियां चढ़ो।”

 

 

सुज़ैन के इस बर्थडे विश की हर जगह चर्चाएं हो रही हैं। तो वहीं इसे लेकर ऋतिक सुज़ैन के फ़ैंस में एक्साइमेंट देखने को मिल रहा है।

 

दोनों बच्चों रियान और रिदान के साथ ऋतिक और सुज़ैन

 

 

तलाक के बाद छुट्टियां बिताते ऋतिक-सुज़ैन

 

 

फ़ैंस अभी भी कयास लगाए बैठे हैं दोनों एक बार फिर साथ होंगे। कई फ़ैंस ने इन फ़ोटोज़ पर कमेंट कर सवाल भी पूछा है। तो कई फ़ैंस ने इन्हें मेड फ़ॉर ईच अदर भी कहा है।

 

comment-कमेंट

comment-कमेंट

comment-कमेंट

comment-कमेंट

comment-कमेंट

comment-कमेंट

comment-कमेंट

 

बता दें ऋतिक और सुज़ैन के तलाक को 4 साल हो चुके है। लेकिन दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों अक्सर अपने बेटों रिदान और रियान के साथ समय बिताते हैं। मीडिया में दोनों के फिर से शादी करने की अफ़वाह भी कई दिनों से उड़ रही है, लेकिन दोनों ने ही इसे नकार दिया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement