Topyaps Logo

Topyaps Logo Topyaps Logo Topyaps Logo Topyaps Logo

Topyaps menu

Responsive image

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीर डालकर ट्रोल हुई यह खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री

Published on 17 April, 2018 at 2:14 pm By

Advertisement

रिलायंस जिओ के सस्ते इंटरनेट की बदौलत आज तमाम सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लोगों की सक्रियता देखते ही बनती है। ऐसी सक्रियता तो हमारे देश के नेताओं में संसदीय गतिविधियों के दौरान नजर नहीं आती, जैसी सोशल मीडिया में किसी गिद्ध की तरह घात लगाए लोगों में नजर आती है। हैरानी की बात यह है कि अपशब्दों का दामन थामे यही लोग समाज में नैतिकता बनाए रखने की जिम्मेदारी उठाए भी दिखाई देते हैं। गाहे-बगाहे इसके कई उदाहरण आपको सोशल मीडिया में नजर आ जाएंगे।

 

 


Advertisement

सोशल मीडिया की यही भीड़ किसी भी सेलिब्रिटी को ट्रोल करने या कहा जाए कि मजाक उड़ाने में कभी पीछे नहीं हटती, बल्कि आजकल तो ऐसा करने वालों को सम्बोधित करने के लिए ट्रोलर्स या ट्रोलबाज शब्द भी काफी प्रचलन में दिखाई पड़ता है। हाल ही में एक और खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री इन ट्रोलबाजों का शिकार बनती नजर आई है। कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री सुरवीन चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की, जिसके साथ ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

आखिर क्या था उस तस्वीर में, और क्यों ट्रोल हो रही हैं सुरवीन? आइए जानते हैं।

 

हेट स्टोरी 2 व पार्च्ड जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की, इन तस्वीरों में सुरवीन बिकिनी के साथ एक ट्रॉउज़र पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। सुरवीन की यह तस्वीर शायद उनके कुछ प्रशंसकों को पसंद नहीं आई और इंस्टाग्राम पर सुरवीन के खिलाफ कमेंट्स की झड़ी लग गई।

इस तस्वीर पर मचा है बवाल

 

 

सुरवीन के द्वारा कुछ अन्य तस्वीरों के साथ इस तस्वीर को डालना मानो जैसे ट्रोलबाजों के लिए एक आमंत्रण की तरह साबित हुआ। इस तस्वीर को लेकर कुछ लोगों ने न केवल सुरवीन को हद में रहने की नसीहत दे डाली, बल्कि कुछ लोगों को तो अभिनेत्री के फिगर से भी शिकायत थी।

आइए देखते हैं, सुरवीन को इन तस्वीरों के लिए किस तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा।

 

 



फिल्म पार्च्ड के प्रमोशन के दौरान सुरवीन ने कास्टिंग काउच को लेकर कुछ अहम खुलासे किए थे। ये महाशय कास्टिंग काउच के लिए अभिनेत्री को ही जिम्मेदार ठहराने में लगे हुए हैं।

 

 

सुरवीन को लानतें देते हुए इस कमेंट में मोहतरमा यह नसीहत दे रही हैं कि अपनी जिंदगी में चाहे जो करो, लेकिन इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया में डालकर समाज को गंदा न करो। वैसे यह नसीहत मासूमों का बलात्कार करने वालों को दी जाती तो शायद ज्यादा बेहतर होता।

 

वाह भई! तारीफ़ तो सभी करते हैं, लेकिन ऐसी सच्चाई हर कोई नहीं कह पाता।

 

 

यह तो केवल कुछ झलकियां मात्र थीं, इनके अलावा भी सुरवीन को इन तस्वीरों के लिए कई भद्दे एवं अश्लील कमेंट्स का सामना करना पड़ा।

मर्यादाओं को ध्यान में रखते हुए अश्लील कमेंट्स के बारे में हम यहां चर्चा तो नहीं कर सकते, लेकिन मौजूदा समय में लोगों की ऐसी मानसिकता पर एक गहन चिंतन जरूर कर सकते हैं।

 

आपको शायद याद न हो, लेकिन बीते माह भी पार्च्ड फेम अभिनेत्री राधिका आप्टे को भी बिकिनी में तस्वीर डालने की वजह से कई भद्दे कमेंट्स व ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था।

 

 


Advertisement

इन मामलों को देखने के बाद शायद आपको व हमें नैतिक जिम्मेदारियों और सामाजिक भविष्य के बारे में एक बार फिर सोचने की जरूरत नजर आ रही है।

Advertisement

नई कहानियां

स्नैपचैट के इस फीचर को जल्द लॉन्च कर सकता है ट्विटर

स्नैपचैट के इस फीचर को जल्द लॉन्च कर सकता है ट्विटर


Snapchat के इस एक फ़ीचर ने बचाई मां-बेटी की जान

Snapchat के इस एक फ़ीचर ने बचाई मां-बेटी की जान


पुलवामा आतंकी हमले के घातक मंज़र और दर्द को बयां करती हैं ये तस्वीरें

पुलवामा आतंकी हमले के घातक मंज़र और दर्द को बयां करती हैं ये तस्वीरें


एलिगेंट लुक में छाईं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने किया कमेंट

एलिगेंट लुक में छाईं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने किया कमेंट


ऑस्कर में नॉमिनेट हुई ये इंडियन डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म देती है कारगर मैसेज

ऑस्कर में नॉमिनेट हुई ये इंडियन डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म देती है कारगर मैसेज


Advertisement

ज़्यादा खोजी गई

और पढ़ें Entertainment

नेट पर पॉप्युलर