अब सिंगिंग की पिच पर भी छाए सुरेश रैना, फैंस को बेहद पसंद आ रहा है उनका नया गाना

author image
Updated on 7 Jan, 2018 at 10:35 am

Advertisement

लंबे समय से क्रिकेट से दूरी बनाए सुरेश रैना का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। उनके फैंस चाहते है कि वो जल्द से जल्द क्रिकेट में शानदार वापसी करें। अभी हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के लिए फ्रेंचाइजी किन खिलाड़‍ियों को टीम में रिटेन करेंगी, इसका ऐलान हुआ। दो साल बाद आईपीएल में लौट रही चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा समेत सुरेश रैना को भी रिटेन किया। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि ये खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट टीम में जरूर वापसी करेगा।

 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना चाहे इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे है, लेकिन उन्होंने खुद को कहीं और व्यस्त कर रखा है। वह इन दिनों गायिकी के क्षेत्र में अपना हाथ आजमा रहे हैं।

 


Advertisement

हाल ही में सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट की। इस विडियो में सुरेश रैना गाना गाते नजर आ रहे हैं।

 

 

विडियो को शेयर करते हुए रैना ने लिखा है “खुद वो बदलाव बनिए जो दुनिया में आप देखना चाहते हैं।” ये महात्मा गांधी के द्वारा कही गई बात है।

 

ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दो घंटे के अंदर 212,778 लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है। यहां देखें विडियो:

 

इस विडियो में उनके साथ पत्नी प्रियंका चौधरी भी नजर आ रही हैं। रैना का यह पूरा गाना @redfmindia पर ब्रॉडकास्ट होगा। उनके गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब सुरेश रैना गाते दिख रहे हैं। इससे पहले भी रैना 2015 में बॉलीवुड फिल्म ‘मेरठिया गैंगस्टर’ के एक गाने ‘तू मिली सब मिला और क्या मांगू’ को अपनी आवाज दे चुके हैं। इस गाने को भी फैंस ने खूब सराहा था।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement