इस मशहूर एक्ट्रेस के दीवाने थे सुरेश रैना, शादी से दो दिन पहले तक कर रहे थे आशिकी

Updated on 3 May, 2018 at 2:36 pm

Advertisement

मनोरंजन की दो सबसे बड़ी इंडस्ट्रीज बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच रिश्ते काफी पुराने रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज और क्रिकेटर्स के लव अफेयर की कई खबरें आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब तक अभिनेत्रियों और क्रिकेटर्स के बीच रोमांस की ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं जिनमे कुछ प्रेम संबंध तो सात फेरों तक पहुंच गए, लेकिन कुछ का प्यार अधूरा ही रह गया।

 

एक ऐसा ही रिश्ता श्रुति हासन और क्रिकेटर सुरेश रैना का भी है।

 

indiatimes


Advertisement

 

कुछ समय पहले टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना का नाम बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ जोड़ा गया था।अभिनेता से नेता बने कमल हासन की बेटी श्रुति हासन बॉलीवुड के साथ साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी लोकप्रिय अदाकाराओं में शुमार है। इन दोनों के अफेयर की चर्चा काफी लंबे वक्त तक रही। यह वो समय था जब सुरेश रैना श्रुति हासन पर पूरी तरह लट्टू थे। लंबे समय तक दोनों एक दूसरे के ईश्क की गिरफ्त में रहे। हालांकि, इस खूबसूरत रिश्ते का अंत संभवतः पहले से तय था।

 

इस लव स्टोरी की एक दिलचस्प  बात ये थी कि रैना अपनी शादी के कुछ समय पहले तक श्रुति से आशिकी फरमाते रहे थे।

 

 

सुरेश रैना और श्रुति हासन के अफेयर की खबरें काफी समय तक चर्चा में रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले इन दोनों में दोस्ती हुई और फिर धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे। श्रुति को कई बार आईपीएल के दौरान सुरेश रैना की टीम को चीयर करते भी देखा जा चुका है।



 

श्रुति को रैना को खेलते देखना बेहद पसंद था।

 

 

एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति हासन ने इस बात का खुलासा किया था कि वो भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे ज्यादा सुरेश रैना को पसंद करती हैं। हालांकि, श्रुति और रैना ने कभी भी मीडिया के सामने अपने अफेयर को नहीं स्वीकारा। लेकिन दोनों को कई बार साथ देखा जा गया था, जिसके चलते मीडिया में उनके अफेयर की खबरें आने लगीं।

 

रैना इस अभिनेत्री के प्यार में इस कदर दीवाने हो चुके थे कि अपनी शादी से कुछ दिन पहले तक वह श्रुति के संपर्क में रहे। रैना से पहले श्रुति ‘रंग दे बसंती’ के एक्टर सिद्धार्थ के साथ भी अफेयर में रह चुकी हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement