प्रभु ने मुंबई लोकल में खड़े-खड़े किया सफर; यात्रियों ने बताई परेशानियां

author image
5:16 pm 22 Apr, 2016

Advertisement

केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने बीते गुरुवार मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया। प्रभु आए दिन यात्रियों की परेशानियों का निपटारा करते रहते है। यात्रियों को अगर ट्रेन में कोई भी दिक्कत आती है, तो वह अपनी परेशानियां रेल मंत्री प्रभु को ट्वीट के ज़रिए बताते है और फिर प्रभु उन्हें हर मुमकिन सहायता मुहैया कराते हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। रेल मंत्री प्रभु को अपने बीच पाकर यात्रियों ने सफर के दौरान होने वाली परेशानियों का ज़िक्र उनसे किया। यात्रियों ने सुरक्षा, टॉयलेट, ट्रेन की संख्या में कमी से लेकर कई अन्य तरह की परेशानियों से उन्हें अवगत कराया।

प्रभु करी रोड स्टेशन पर नए फुटओवर ब्रिज (एफओबी) की नींव रखने पहुंचे थे। यहीं से वह लोकल में सवार हुए और छत्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन के लिए रवाना हुए। इस बीच, यात्रियों ने उनके सामने शिकायतों का अंबार खड़ा कर दिया। बाद में मंत्री ने यात्रियों की शिकायतों पर रेलवे अफसरों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

सुरेश प्रभु के साथ रेलवे के कई अफसर, आरपीएफ के जवान भी मौजूद थे। सफर के दौरान यात्रियों ने प्रभु को सीट भी ऑफर की। लेकिन उन्होंने बैठने से इनकार करते हुए, सीएसटी तक खड़े होकर ही सफर किया।

वहीं अधिकारियों का कहना है कि रेल मंत्री सुरेश प्रभु का यह सफर पूर्व नियोजित नहीं था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement