ये है 20 साल की लेडी डॉन, सूरत में पसरा इसके आतंक का साया

author image
9:54 am 27 May, 2018

Advertisement

गुजरात के सूरत में अस्मिता बा गोहिल उर्फ भूरी डॉन आतंक का पर्याय बनती जा रही है। सूरत का बच्चा-बच्चा इसे भूरी डॉन के नाम से जानता है। इस डॉन का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह हाथ में तलवार लहराते हुए लोगों को धमकाते हुए नज़र आ रही है।

 

 


Advertisement

विडियो में साफ देखा जा सकता है कि अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार अस्मिता, वर्षा सोसाइटी के पास की एक दुकान के सामने से बार-बार निकलती है। कई चक्कर लगाने के बाद दोनों दुकान के सामने आकर रुक जाते हैं। इसके बाद हाथ में तलवार लिए अस्मिता दूकान की ओर जाती है और दुकानदार को डरा धमका कर उससे पैसे वसूलती है। फिर दोनों वहां से फरार जाते हैं।

 

 

इस विडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार जरूर किया, लेकिन बाद में जमानत पर उसे छोड़ दिया गया।

 

 

 

ये लेडी डॉन फेसबुक पर भी सक्रिय रहती है। उस पर फिरौती और धमकी सहित कई केस दर्ज हैं।

 

 

ये पहली बार नहीं है, जब इस लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार किया हो। इससे पहले मार्च के महीने में होली के दौरान भी इस लड़की का विडियो सामने आया था . यह लेडी डॉन और उसका दोस्त कुछ लोगों से लड़ते हुए हवा में हथियार लहराते नजर आए थे। इस घटना के बाद भी पुलिस ने उन पर मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में इन दोनों को बेल मिल गई।



 

पुलिस ने बताया कि अस्मिता के नाम कई अपराध दर्ज हैं। उस पर फिरौती और धमकी सहित कई केस दर्ज हुए हैं।

 

 

इस लेडी डॉन के साथ साए की तरह रहने वाला शख्स इसका बॉयफ्रेंड संजय भुवा है। संजय भुवा का नाम क्रिमिनल की लिस्ट है। उस पर 2 मर्डर सहित 4 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

 

यह लेडी डॉन अपने  बॉयफ्रेंड संजय भुवा के साथ लिव इन में रहती है। गिर सोमनाथ जिले के गांगडा गांव की रहने वाली यह लड़की क्राइम की दुनिया में कुख्यात हो चुकी है।

 

 

कुछ साल पहले वराछा इलाके में हुए ट्रिपल मर्डर केस में अस्मिता का नाम सामने आया था। हालांकि, आरोप साबित न होने की वजह से उसे छोड़ दिया गया था।

 

 

इसी मामले के बाद अस्मिता की मुलाकात हत्या, लूट, मारपीट जैसे कई आपराधिक मामलों में लिप्त संजय से हुई। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी। फिर अस्मिता और संजय दोनों लिवइन में रहने लगे। तब से दोनों मिलकर अवैध वसूली करते हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement