दुखद: जब लाइव बुलेटिन में एंकर को पढ़नी पड़ी अपने ही पति की मौत की खबर

author image
9:23 pm 8 Apr, 2017

Advertisement

पत्रकारिता एक ऐसा पेशा है जहां कई बार अनेक विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। सोचिए उस मंजर को जब एक टीवी एंकर को लाइव एंकरिंग करते हुए अपनी पति की मौत के बारे में पता चले। ऐसा ही कुछ हुआ रायपुर के प्राइवेट चैनल आईबीसी 24 की एंकर सुप्रीत कौर के साथ।

सोचिए सुप्रीत कौर पर क्या गुजरी होगी जब उन्हें लाइव एंकरिंग के दौरान ही खबरें पढ़ते हुए अपने पति की मौत के बारे में पता चला। अपनी जिंदगी का सबसे दुखद और दर्दनाक न्यूज उन्हें पढ़ना पड़ा।

दरअसल सुप्रीत छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिथौरा गांव में हुए सड़क हादसे की खबर लाइव एंकरिंग करते हुए पढ़ रही थी। एंकर को जरा भी अंदाजा नहीं था कि था जिस सड़क हादसे की ब्रेकिंग न्यूज़ वो पढ़ रही हैं उसमें उनके पति हर्षद कवादे की भी जान चली गई है।

जब सुप्रीत विस्तार से रिपोर्टर से घटना की जानकारी ले रही थी, तब उन्हें पति के एक्सीडेंट का शक हुआ। सुप्रीत खबर पढ़ रही थीं तो उन्हें वीडियो में अपने पति की डस्टर गाड़ी दिखाई दी। हालांकि, इसके बाद भी सुप्रीत खबर पढ़ती रहीं।

सुप्रीत ने पूरा बुलेटिन पढ़ा और स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद ही अपने रिश्तेदारों को फोन मिलाना शुरू किया। न्यूज पढ़ने के बाद जब सुप्रीत ने घर फोन करके कंफर्म किया तो वह फूट-फूटकर रोने लगीं।

सुप्रीत के एक सहकर्मी ने कहा-


Advertisement

“वह बहुत बहादुर औरत हैं। पूरी टीम को उनके काम पर गर्व है लेकिन आज जो हुआ उससे हम सब स्तब्ध हैं।”

बता दें कि महासमुंद के एनएच-353 पर पिथौरा गांव के पास पांच युवक डस्टर कार से रायपुर लौट रहे थे। इस हादसे में तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जिनमें में से एक सुप्रीत कौर के पति थे। जबकि दो युवकों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement