ऐसा क्या हुआ सनी लियोनी के साथ जो बॉलीवुड से हुईं निराश!

11:35 pm 1 Dec, 2018

Advertisement

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफ़र तय करने वाली करनजीत कौर उर्फ़ सनी लियोनी बॉलीवुड से खास खुश नहीं हैं। ये बात उन्होंने खुद कही है। इंडस्ट्री में आने के करीब 5 साल बाद उनको ये महसूस हुआ है। सनी बॉलीवुड की कई फ़िल्में कर चुकी हैं, लेकिन उनकी फ़िल्में कुछ खास नहीं कर पाई हैं।

 

 


Advertisement

सनी का कहना है बॉलीवुड में लोग सिर्फ़ बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और खोखले सपने दिखाते हैं। कनाडा में जन्मीं और अमेरिका में पॉर्न करियर की शुरुआत करने वाली सनी को बॉलीवुड में 7 से 8 साल का वक्त हो गया है। अब उन्हें लगता है यहां अब तक उन्हें किसी अच्छे व्यक्ति का साथ नहीं मिला।

 

हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू में कहा, “मेरी दिलचस्पी अब अच्छी कहानियों में है। मैं हर तरह की फ़िल्मों में काम करना चाहती हूं। मेरे लिए सबसे बड़ी समस्या है सही लोगों की तलाश करना।”

 

सनी ने आगे कहा उन्होंने पहले उन लोगों के साथ काम किया जिन्होंने उनसे बड़ी-बड़ी बातें की। चांद-सूरज तक पहुंचा देने के सपने दिखाए। उन्होंने कहा ये लोग उन्हें लेकर अच्छी फ़िल्में नहीं बना पाए। सनी ने कहा, ” मैंने इनसे जो वादे किए थे, उनके मुताबिक अपना बेहतरीन परफॉरमेंस दिया।”

 

 



सनी ने ये भी कहा वो जब अपनी कुछ पुरानी फ़िल्में देखती हैं तो काफ़ी शर्मिंदगी महसूस करती हैं। उन्होंने बड़ी ही जल्दबाज़ी में ये फ़ैसले लिए जो गलत साबित हुए।

 

उन्होंने अपनी हर फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत की है। हर फ़िल्म के लिए वर्कशॉप्स अटेंड की हैं। अपने जो वादे किए उन्हें निभाया है, लेकिन इंडस्ट्री ने उन्हें सिर्फ़ निराशा ही दी है।

 

 

बता दें सनी सबसे पहले टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनकर आई थीं। जहां से उन्हें निर्माता-निर्देशन महेश भट्ट ने फ़िल्म ‘जिस्म-2’ के लिए साइन किया। ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सफ़ल भी हुई थी। उसके बाद अगली फ़िल्म ‘रागिनी एमएमएस-2’ भी बॉक्स ऑफिस पर चली। इसके बाद आई सनी की सारी फ़िल्में लगातार फ्लॉप हुईं, जिसने सनी को निराश किया।

 

 

हाल ही में सनी ने अपनी बायोपिक वेब सीरीज़ करनजीत कौर बनाई थी, जिसमें उन्होंने ही अभिनय किया था, लेकिन वो भी नहीं चल सकी। इसके बाद सनी ने ये फ़ैसला किया है अब वो सोच-समझकर सारे फ़ैसले करेंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement