सनी लियोन ने राष्ट्रगान से जीता भारतीयों का दिल, कहा मेरे लिए यह बहुत बड़ा सम्मान

author image
Updated on 23 Jul, 2016 at 5:21 pm

Advertisement

हमेशा विवादों में रहने वाली बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन कुछ समय पहले हैदराबाद में आयोजित ‘प्रो-कबड्डी लीग सीजन-4’ में शामिल हुईं थीं। सभी जानते हैं कि सनी भारत से ताल्लुक नहीं रखती हैं। वह मूल रूप से कनाडियन हैं, जिसकी वजह से उनकी हिंदी भी सही नहीं है, लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि हैदरबाद में उन्‍होंने राष्‍ट्रगान भी गाया। इसका वीडियो उन्होंने अपने फेसबुक अकांउट पर शेयर किया है। इस पर लोगों की मिश्रित प्रतिक्रिया देखने को मिली।

खूबसूरत लिबास में सजी सनी लियोन ने जब अपनी मधुर आवाज़ में राष्ट्रगान गाया, तो लोगों को काफी हैरानी हुई, मगर इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर सनी का उत्साहवर्धन किया।

पहुंची कई जानी-मानी हस्तियां

आपको बता दें कि ‘प्रो-कबड्डी लीग सीजन-4’ में जयपुर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली केसी के बीच मुकाबला हुआ जो कि काफी रोमांचक रहा। इस मौके पर सनी लियोन और एक्टर सोनू स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर व्यक्त करते हुए सनी लियोन ने लिखा कि ” मेरे लिए यह जिंदगी में कभी न भूलने वाला पल है”


Advertisement

सोशल मीडिया पर सनी लियोन के इस कदम से उनके समर्थक काफी प्रभावित नजर आए, तो कुछ लोगों ने सनी लियोन के इस पोस्ट को लेकर तंज भी कसे।  कुछ ने सनी लियॉन से नेशनल एंथम गवाने पर आयोजकों पर भी सवाल उठाया।

गलत राष्ट्रगान गाने के आरोप में शिकायत भी दर्ज

एक तरफ सोशल मीडिया पर जहां सनी को बधाईयां मिलीं वहीं, दिल्ली के अशोक नगर थाने में राष्ट्रगान का गायन गलत तरीके से करने के आरोप में सनी लियोन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता के अनुसार सनी ने राष्ट्रगान गाते वक्त सिंध को सिंधु बोल दिया जो गलत है। आरोप के अनुसार राष्ट्रगान के दौरान दो कैमरामैन भी चलते-फिरते  नज़र आए, जो राष्ट्रगान का अपमान है।

देखिए सनी को राष्ट्रगान गाते हुए।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement