अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सनी लियोनी के साथ हुई बदसलूकी?

author image
Updated on 13 Sep, 2018 at 7:57 pm

Advertisement

‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के सीजन 2 की शुरुआत से पहले सनी लियोनी अपने फैंस से मिलने अहमदाबाद पहुंची, लेकिन मुंबई वापसी के दौरान अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे वो आगबबूला हो गईं। अहमदाबाद मिरर ने एक सोर्स का हवाला देते हुए बताया है कि सनी ने उनके बॉडीगार्ड्स को सुरक्षा जांच में प्राथमिकता न देने पर एयरपोर्ट अधिकारियों से कहासुनी की।

 

उन्हें डर था कि लोगों का हुजूम उन्हें घेर न लें, इसलिए उन्होंने एयरपोर्ट के अधिकारियों से कहा कि उनके बॉडीगार्ड्स को सुरक्षा जांच की कतार में न खड़ा किया जाए। जब इस पर वहां खड़े अधिकारियों ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो सनी की उनसे बहस हो गई। एक एयरलाइन अधिकारी ने अपना नाम न बताने की शर्त पर बतायाः

 


Advertisement

“सनी और उनकी टीम गेट बंद होने से ठीक पहले आई। हमारे अधिकारियों में से एक ने सनी को एस्कॉर्ट किया और उन्हें सुरक्षा जांच के माध्यम से आगे ले गए। हालांकि, सुरक्षा अधिकारियों ने बॉडीगार्ड्स को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी। बाद में जरूर एक बॉडीगार्ड को कतार में प्राथमिकता देकर अंदर किया गया।”

 

 

उधर, इस पूरी घटना के समय सनी के साथ मौजूद कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर हितेंद्र कापोपरा ने कहा कि अहमदाबाद एयरपोर्ट पर जो कुछ भी हुआ वो निराशाजनक था। हम कई शहरों में गए, चाहे वो कोलकाता हो या लखनऊ, हम कभी ऐसी समस्या से दो-चार नहीं हुए। हमें एयरपोर्ट पहुंचने में पहले ही देरी हो चुकी थी और फ्लाइट छुटने का डर था। एयरपोर्ट के बाहर बहुत पब्लिक थी। हमें उम्मीद थी कि एयरपोर्ट के अधिकारी हमारी मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

 

 

सनी की टीम के एक और सदस्य ने अहमदाबाद मिरर से बात करते हुए कहा कि एयरपोर्ट पर करीब 50 से 100 लोग थे जो सनी के साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें छू रहे थे। अगर कुछ गलत हो जाता है तो उसकी जिम्मेदारी कौन लेता। आगे इस शख्स ने बताया कि उन्होंने अधिकारियों से विनती की थी कि वो बाउंसरर्स को उनके साथ भेज दें, बाकी सामान्य तरीके से सबकी तरह ही अंदर प्रवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि वो केवल सनी की सुरक्षा के बारे में चिंतित थे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement