बिग बॉस में सनी लियोनी को हो गया था इस कंटेस्टेंट से प्यार, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Updated on 26 May, 2018 at 11:04 am

Advertisement

बिग बॉस का हर सीजन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। वैसे तो अब तक आए सभी सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है, लेकिन साल 2013 में प्रसारित हुए बिग बॉस का सीजन 7 (Bigg Boss Season 7) बेहद खास रहा था। इस शो के कई यादगार पल आज भी हमारे जहन में ताजा हैं। इस सीजन को गौहर खान ने जीता था, लेकिन शो के मुख्य प्रतिभागियों में से एक वीजे एंडी भी पूरे सीजन के दौरान छाए रहे थे। अब इस शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है।

 

 


Advertisement

वैसे तो अब तक आए बिग बॉस के 11 सीजन में आपने कई लव स्टोरीज बनते देखी होंगी, लेकिन इन सीजन्स में कुछ प्रेम संबंध ऐसे भी थे जिनका खुलासा सालों बाद हुआ है। बिग बॉस सीजन 7 (Bigg Boss Season 7) में सन्नी लियोनी को प्यार हो गया (Sunny Leone Fell in Love) था। जी हां, यहां उनका प्यार थे वीजे एंडी। इस बात का खुलासा अभी-अभी हुआ है।

 

खुद सनी ने माना है कि बिग बॉस के 7वें सीजन में वह एंडी को अपना दिल दे बैठीं थीं।

 

दरअसल, हाल ही में एंडी ने सोशल मीडिया पर इसी सीजन से जुड़ा एक विडियो साझा की है, जिसमें उन्होंने सीजन 7 के कुछ यादगार पलों का जिक्र करते हुए सनी लियोनी से पहली बार मिलने की बात कही है। उन्होंने विडियो के साथ साथ एक कैप्शन भी डाला है, जिसमें उन्होंने लिखा है।

 

वाह, हमारी मुलाकात पहली बार इसी शो के दौरान हुई थी, तुमसे मिलने का वो हसीन पल मुझे आज भी याद है।

 

 

 

दूसरी ओर सनी लियोनी ने भी इस यादगार लम्हें का जिक्र करते हुए लिखा है कि, हां मुझे याद है, वो पहली नजर का प्यार था, हा, हा। मुझे तुम बहुत प्यारे लगे थे, इससे साफ जाहिर है कि बिग बॉस में सनी लियोनी का प्यार वीजे एंडी ही थे।

 

 

 

बिग बॉस के 7वें सीजन में एंडी एक मुख्य प्रतिभागी थे, जबकि सनी गेस्ट अपीयरेंस  देने के लिए शो में आई थी। शो के दौरान एंडी और सनी ने साथ में काफी मौज- मस्ती की थी, एंडी सनी लियोनी से पहनी बार इसी शो के सेट पर मिले थे। इससे पहले बिग बॉस के सीजन 5 में सनी बतौर कंटेस्टेंट भी आई थीं, जिसमें उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। बिग बॉस के सीजन 7 में सनी ने शो के सभी प्रतिभागियों के साथ ‘बाबू जी’ गाने पर डांस किया था।

 

इस बीच डिब्बे में बंद एंडी बॉक्स को तोड़कर बाहर आए और सनी के साथ इसी गाने पर कदमों को थिरकाने लगे।

 

आपके विचार


  • Advertisement