Advertisement

WWE में महिलाओं ने इस इंडियन रेसलर को बुरी तरह धर दिया, वीडियो वायरल

6:13 pm 6 Oct, 2018

Advertisement

धरती पर जितने सुरमा हुए हैं, उन्हें भी कभी न कभी अपनी औकात पता चल जाती है। कुछ भी स्थायी नहीं है यहां, इसीलिए संतोष रखने में ही भलाई है। अब इन इंडियन रेसलर को ही ले लें, क्या पता था कि कभी महिला से पिट-पिटा जाएंगे। पिट-पिटाने की बात तो छोड़िये, बेचारे इन्टरनेट पर इसके माध्यम से खूब चर्चा में भी आ गए हैं। ये अलग बात है कि लोग इनकी किरकिरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। मामला डब्ल्यूडब्ल्यूई का है जिसमें भारतीय रेसलर्स की सहमत आ गई।

 

सिंह ब्रदर्स ने हारने की कसम खाकर रखी है, पिटते रहते हैं। अबकी महिला से पिटकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं!

 

 

द ग्रेट खली ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में भारी सफलता हासिल की थी। इसके बाद जिंदर महल ने भी दो बार चैम्पियनशिप जीतकर नाम रौशन किया। उनके साथ के ही सिंह ब्रदर्स ने नाम लुटा दिया। बता दें कि एक मैच के दौरान सुनील सिंह को महिला रेसलर ने धूल चटा दी। वे वीडियो में महिला रेसलर से माफी मांगते दिख रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।


Advertisement

 

डब्ल्यूडब्ल्यूई मिक्स्ड मैच चैलेंज के दौरान सिंह फॉक्स के साथ मैच खेलने पहुंचे थे। स्टार रेसलर बैले और फिन बेलोर के बीच मैच हो रहा था। ऐसे में जब वो फॉक्स की मदद कर रहे थे तो बैले ने चालाकी से दूसरी महिला रेसलर पर लात चला दिया। जिसके बाद ही महिला रेसलर फॉक्स सुनील पर आग बबूला हो गईं। इंडियन रेसलर सुनील को बीच में नहीं आना चाहिए था। लिहाज़ा उन्हें बाहर धकेल दिया गया।

 

 

लोगों को तो बस मसाला मिलना चाहिए। इस वीडियो पर लोग खूब मजे ले रहे हैं और इसे शेयर भी खूब किया जा रहा है। शीघ्र ही खली की तरह ही कोई भारतीय रेसलर सामने आकर डब्ल्यूडब्ल्यूई में प्रतिनिधित्व करें, यही कामना है!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement