गौरी खान की ये पुरानी तस्वीर देख आप भी कहेंगे, सुहाना खान बिलकुल अपनी मां पर गईं हैं

author image
Updated on 5 Jul, 2018 at 3:54 pm

Advertisement

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और चर्चित जोड़ी में किंग खान शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान का नाम न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता। इन दोनों के इश्क के किस्से तो आपने खूब सुने ही होंगे। जहां आजकल कई अभिनेता अपने करियर की वजह से शादी नहीं करते या शादी की बात को छुपाते हैं, वहीं शाहरुख ने अपनी पहली फिल्म के रिलीज़ से पहले ही अपने प्यार गौरी खान से शादी कर ली थी। कहते हैं न हर सफल आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है। शाहरुख की जिंदगी में गौरी उनका लकी चार्म बनकर आई और आज जहां शाहरुख जिस मुकाम पर खड़े है, उन्हें देश-दुनियाभर में लोग जानते हैं और बड़ी तादात में उनके फैन हैं।

 

 

शाहरुख-गौरी की शादी को 27 साल हो चुके हैं और वो तीन बच्चों के माता-पिता हैं। आर्यन, सुहाना और अब्राम तीनों ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आर्यन और सुहाना को अक्सर शाहरुख की कार्बन कॉपी कहा जाता है।

 

लेकिन हाल ही में गौरी की एक पुरानी तस्वीर सामने आईं है, जिसमें वो बिलकुल आज की सुहाना जैसी लग रही हैं।

 

ये तस्वीर उस वक्त की है जब शाहरुख-गौरी की नई-नई शादी हुई थी। एक फैन ने ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इस फैन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखाः

“सुहाना गौरी खान की तरह दिखती है… हर कोई सोचता है कि सुहाना अपने पापा पर गई है…. लेकिन ये तस्वीर कुछ और ही कहती है।”

 


Advertisement

 

बहरहाल, शाहरुख इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने स्पेन गए हुए हैं। परिवार के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक तस्वीर में शाहरुख  बेटी सुहाना के साथ दिख रहे हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में शाहरुख अपने बेटों आर्यन और अबराम के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

उधर, शाहरुख स्टारर फिल्म ‘जीरो इस साल बड़े पर्दे पर उतरने को तैयार है। शाहरुख के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा  लीड रोल में नजर आएंगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement