Advertisement

अब ये स्टार किड सोशल मीडिया पर छाई, बरपा रही है अपने ग्लैमरस अंदाज का कहर

author image
2:46 pm 10 Nov, 2017

Advertisement

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स छाए हुए हैं। बॉलीवुड स्टार किड्स में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन अब इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। यह नाम है कबीर बेदी की नातिन और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला का।

 

आलिया लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। हालांकि, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

 

आलिया इंस्टाग्राम पर बेहद पॉपुलर हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली आलिया के फॉलोअर्स की संख्या भी बढ़ती जा रही है। उनके वेरीफाइड पेज पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

आलिया को सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड और बिंदास छवि के लिए जाना जाता है।

ये कहना गलत नहीं होगा कि लाइमलाइट से अक्सर दूर रहने वाली और बॉलीवुड की पार्टियों में कम ही नजर आने वाली आलिया इन तस्वीरों में किसी बॉलीवुड दिवा से कम नहीं लग रही हैं।

View this post on Instagram

Advertisement

Do what makes your soul happy Concept, Photography and post processing : @aishwarya_nayak_photography HMA : @radiowala.nilofer11 Stylist : @sarisuh

A post shared by ALAIA F (@alaiaf_) on

हालांकि, आलिया ने साल 2011 में सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के रिएलिटी शो में हिस्सा लिया था। शो में वो अपनी मां के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं।

पूजा बेदी की बात करें तो वे कंटेस्टेंट के तौर पर 2012 में बिग बॉस के सीजन 5 का हिस्सा बनी थीं।

pooja_bedi_daughter

 

गौरतलब है कि पूजा बेदी ने 1994 में फरहान फर्नीचरवाला के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों की बेटी आलिया का जन्म 1997 में मुंबई में हुआ। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और 2003 में पूजा और फरहान अलग हो गए और तलाक ले लिया।

आलिया पढ़ाई में काफी अच्छी हैं और फिलहाल ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही हैं। आलिया को हॉकी, फुटबॉल और स्वीमिंग करना काफी पसंद है।

इंस्टाग्राम में आलिया को फॉलो करने वाले उनके ग्लैमरस लुक के फैंस हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement