टीचर से छुट्टी मांगने का ये अंदाज हुआ वायरल, लोग हंस-हंस कर हो रहे हैं लोटपोट

author image
Updated on 24 Jan, 2018 at 3:06 pm

Advertisement

कुछ दिनों पहले दो का पहाड़ा बोलते हुए डांस करते स्कूली बच्चों का विडियो खूब वायरल हुआ था। विडियो में स्कूल के विद्यार्थियों का पढाई करने का ये अनोखा अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था।

 

अब इसके बाद एक स्कूल का ऐसा विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूली बच्चे ने टीचर से छुट्टी मांगने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया।

 

Twitter


Advertisement

 

स्कूल में यह बच्चा टीचर से एक दिन की छुट्टी गाना गाकर मांग रहा है। बच्चे ने अपने पूरी लीव ऐप्लिकेशन को एक गाने में तब्दील कर दिया।

 

आपने भी जब स्कूल से छुट्टी लेनी चाही होगी तो लीव एप्लीकेशन ही लिखी होगी, लेकिन गाना गाकर भी कोई लीव एप्लीकेशन दे सकता है, ऐसा अंदाज शायद ही आपने कभी देखा होगा। बच्चे ने एप्लीकेशन गाते हुए फुल स्‍टॉप और कॉमा तक को गीत के रूप में पेश किया।

 

पाकिस्‍तान के गायक और सामाजिक कार्यकर्ता शहजाद रॉय ने इस बच्‍चे का विडियो पोस्‍ट किया है। ये विडियो पाकिस्तान के एक स्कूल का बताया जा रहा है।

यह विडियो काफी वायरल हो चुका है और इसे अब तक 31 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यहां देखें विडियो:

 

 

विडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और हंस-हंस के लोटपोट भी हो रहे हैं। तो कई कह रहे हैं कि इस बच्चे को एक दिन की नहीं ज्यादा दिन की छुट्टी दे दो। लोग बच्चे की क्रिएटिविटी देखकर हैरान है और उनकी हंसी भी छूट रही है।

 




Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement