यह काम करके लाखों कमा रहीं हैं ये लडकियां, Instagram पर कर रही हैं जम कर शो ऑफ़

author image
Updated on 18 Nov, 2017 at 8:13 pm

Advertisement

पोल डांसर्स या कहे स्ट्रिप डांसर्स को लेकर कई लोगों का मानना है कि इनकी जिंदगी किसी नरक की तरह होती हैं, जहां उन्हें शोषण जैसी घटनाओं से दो-चार होना पड़ता है। हालांकि, अभी हाल में इन स्ट्रिपर्स की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वो कुछ अलग ही तस्वीर बयां करती हैं।

 

स्ट्रिप डांसर्स की इन दिनों कई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह नोटों की गड्डियां उड़ाती हुई नजर आ रहीं हैं।

 

दरअसल, अपनी पहचान को लोगों के सामने लाने के लिए इन महिला स्ट्रिपर्स ने अपनी तस्वीरों को अपलोड़ किया है।

 

 

स्ट्रिपिंग इंडस्ट्री में लोग आसानी से लड़कियों पर लाखों रुपए उनके डांस पर लुटा देते हैं और इन्ही पैसों से महिला स्ट्रिपर्स की कमाई होती है। कई देशों में स्ट्रिपिंग लीगल है।

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि कैसे यह महिलाएं नोट की गड्डियों को उड़ा रही हैं, नोटों के उपर लेटी हुई हैं।

 


Advertisement

 

इन डांसर्स ने नोटों के बंडलों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है। पैसों के साथ खिंचवाई इन तस्वीरों में उनके चेहरे की खुशी साफ झलक रही है।

 

 

इनकी जिंदगी में इतना पैसा है कि ये ऐश-ओ-आराम की ज़िन्दगी जीती हैं।

 

एक अनुमान के मुताबिक, इस पेशे से जुड़ी प्रत्येक महिला हर साल लगभग 81 लाख रुपए कमाती हैं।

 

एक स्ट्रिपर ने लिखा कि ये तस्वीरें जवाब हैं इस सवाल का कि वो ये काम क्यों करती हैं। उसने कहा कि एक रात में वो 500 से 1,500 डॉलर आराम से कमा लेती हैं।

 

स्ट्रिपिंग के पेशे में आने वाली ज्यादातर लड़कियां डांसर बनने का ख्वाब लेकर इस इंडस्ट्री में कदम रखती हैं। यह एक आम कारण है जिससें लडकियों को लगता है कि उनकी प्रतिभा इसी तरह लोगो के सामने निकलकर सामने आएगी। वहीं, कहा ये भी जाता है कि पैसों के लिए स्ट्रगल करती ये लड़कियां कभी मजबूरी में तो कभी शौक से इस प्रोफेशन का हिस्सा बन जाती हैं।

अब कहानी जो भी हो, लेकिन इन स्ट्रिप डांसर्स ने अपनी तस्वीरें साझा कर दुनिया के सामने एक अलग पहलू को रखा है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement