स्टील मैन ने प्राइवेट पार्ट पर चलवाए हथौड़े, नए स्टंट ने मचाया तहलका

author image
Updated on 30 Oct, 2016 at 2:14 pm

Advertisement

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की एक फिल्म का डायलॉग है,”मर्द को कभी दर्द नहीं होता”। यह बात ‘स्टील मैन ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर अमनदीप सिंह पर लागू होती है।

नए स्टंट में अमनदीप ने अपने प्राइवेट पार्ट पर हथौड़े चलवाए, और वह बर्दाश्त कर गए।

यही नहीं, अमनदीप ने अपने हाथों से 20 मोटरसाइकिलों को रोके रखा और आगे बढ़ने नहीं दिया। यही नहीं, 50 से अधिक बीयर की बोतलों को उन्होंने अपने मुक्के से चकनाचूर कर दिया। इस दौरान कार उनके ऊपर से गुजर गई। कुल मिलाकर उन्होंने 11 नए स्टंट दिखाए।

हरियाणा के रहने वाले अमनदीप सिंह छोटी उम्र से ही मार्शल आर्ट के दीवाने रहे हैं। इस स्किल का उपयोग वह खौफनाक स्टंट करने में करते हैं। अमनदीप कहते हैं कि वह बड़ा से बड़ा रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं, ताकि दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान के रूप में उनकी पहचान में हो सके।


Advertisement

अमनदीप कहते हैंः



“सालों की कड़ी मेहनत के बाद मैं करीब 3 हजार से अधिक तरह के स्टंट कर सकता हूं। मेरी कोशिश रहती है कि मैं कुछ ऐसा कर सकूं जिसे लोग बेहद मुश्किल मानते हैं।”

फिलहाल अमनदीप सिंह 3000 से अधिक छात्रों को हर महीने सेल्फ डिफेंस और कराटे की ट्रेनिंग देते हैं। उनके हैरातअंगेज स्टंट्स के कारण उनके प्रशंसकों की संख्या भी हजारों में है।

अमनदीप कई तरह के स्टंट कर सकते हैं, जिनमें बाइक को खिलौने की तरह उठाना और अपने सिर, हाथ-पैर पर डंडों का वार सहना शामिल है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement