रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ की है धूम, किस स्टार्स ने क्या फीस ली है ये जानकर होंगे हैरान

7:11 pm 11 Jun, 2018

Advertisement

रजनीकांत का नाम ही काफी है किसी फिल्म को चलाने के लिए। ‘काला’ में तो उन्होंने एक्टिंग भी की है। 7 जून को रिलीज हुए इस फिल्म को आलोचक भी हरी झंडी दे चुके हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है। रजनी के जितने फैन्स वो ही फिल्म को ले उड़ेंगे, बाकी अभिनय के कद्रदानों की नज़रों से भी फिल्म बच कर नहीं निकल सकती।

 

 


Advertisement

फिल्म पर कावेरी विवाद का मसला भी छाया रहा लेकिन इसके प्रदर्शन पर इसे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। फिल्म ‘काला’ एशिया के सबसे बड़े स्लम ‘धारावी’ के एक राउडी कारीकलन उर्फ़ ‘काला’ की कहानी कहती है, जिसके बस्ती को हथियाने की साजिश की जा रही है। रजनीकांत के समक्ष नाना पाटेकर जैसे कलाकार विलेन की भूमिका में हैं तो मजा कई गुना बढ़ जाता है।

 

अन्य कलाकार हुमा कुरैशी, ईश्वरी राव और अंजलि पाटिल ने भी जबरदस्त अभिनय किया है। आइए जानते हैं कि आखिर इन कलाकारों ने फिल्म के लिए क्या फीस ली है!

 

ईश्वरी राव

 

 

दक्षिण भारत की बेहतरीन अभिनेत्री ईश्वरी राव ने फिल्म में काला अर्थात रजनीकांत की वाइफ सेल्वी का किरदार निभाया है। वह अपनी भूमिका में बेहद सराहनीय हैं और जब-जब स्क्रीन पर आती हैं, ताजगी भर देती हैं। इन्होंने इससे पहले तमिल, मलयालम और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। ईश्वरी ने इस फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए की फीस ली ह।

 

अंजलि पाटिल

 

 

अंजलि पाटिल इस फिल्म में भी सधी एक्टिंग करते नजर आती हैं। इन्होंने फिल्म में एक तेज-तर्रार लड़की चारुमति की भूमिका निभाई है। फिल्म में इन्हें ‘तूफान’ के नाम से बुलाया जाता है। आप किरदार को इसी से समझ सकते हैं। अंजलि को इस फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए बतौर फीस दी गई है।

 



हुमा कुरैशी

 

 

हुमा कुरैशी फिल्म में बेहद प्रभावित करती हैं। वे एनजीओ के साथ जुड़कर स्लम में रहने वाले लोगों के लिए काम करने वाली महिला ज़रीना के रोल में हैं। ये फिल्म में ‘काला’ की एक्स गर्लफ्रेंड बनी हैं। लिहाजा रोल महत्वपूर्ण है और इन्हें फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपए की फीस मिली है।

 

नाना पाटेकर

 

 

नाना अगर स्क्रीन पर हों तो कमाल करते ही हैं। इस फिल्म में भी वे एक्टिंग के मामले में रजनी को टक्कर देते दिख रहे हैं। एक्टिंग की खान नाना ने ‘काला’ के लिए 5 करोड़ रुपए फीस के रूप में ली है।

 

रजनीकांत

 

 

68 साल की उम्र में भी रजनीकांत का जादू बरकरार ही नहीं है बल्कि सर चढ़कर बोल रहा है। ‘काला’ में भी रजनी जब स्क्रीन पर आते हैं तो लोग ताली और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। रजनीकांत ने इस फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपए बतौर फीस ली है।

 

खैर, ये तो फीस की बात रही, फिल्म का कलेक्शन क्या होता है इस पर सबकी निगाहें हैं!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement