सोशल मीडिया पर सुहाना खान को किया गया ट्रोल, बताया शाहरुख का फीमेल वर्जन

author image
Updated on 29 Oct, 2017 at 6:48 pm

Advertisement

आज कल बॉलीवुड स्टार्स का ट्रोल होना आम बात हो गया है, लेकिन अब इस से स्टार किड्स भी नहीं बचे हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है।

हाल ही में सुहाना की मां यानि गौरी खान ने अपने बेटी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर शेयर की।

हालांकि, जब गौरी ने यह तस्वीर शेयर की तो उन्हें शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस एक तस्वीर को लेकर कुछ लोग सुहाना को बेवजह ट्रोल करना शुरू कर देंगे।

View this post on Instagram


Advertisement

Here's looking at you, kid.

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

यह तस्वीर देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो गई। सुहाना के शाहरुख़ जैसे दिखने को लेकर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने इसी तस्वीर पर लिखाः “यह मेकअप करके ली गई तस्वीर है, लेकिन उसकी नॉर्मल तस्वीरें बहुत बुरी होती हैं। हम जानते हैं कि यह लड़की एक्ट्रेस बनने के लिए बेताब है और तुम दोनों (शाहरुख और गौरी) कुछ भी करके इसे एक्ट्रेस बनाओगे।”

 



गौरतलब है कि सुहाना के बॉलीवुड में जल्द से जल्द कदम रखने को लेकर कयास लगाई जा रही है। कुछ वक्त पहले मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहाः

“वह स्टेज परफॉर्मेंस के मामले में बहुत अच्छी है। मैंने उसकी परफॉर्मेंसेज देखी हैं। वह सिनेमा की बड़ी फैन है और इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती है, लेकिन इस बारे में मेरा पॉइंट साफ है। पहले आपको अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी उसके बाद ही आप कुछ कर सकती हैं। मैंने मेरे बच्चों से सिर्फ यही एक बात कही है। इसके अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए स्वतंत्र हैं।”

 

अब बात समझने वाली ये है कि ट्रोल करने वालों को सुहाना की इस तस्वीर में क्या गलत लगा। एक बेटी या बेटा अपने माता पिता जैसा नहीं दिखेगा तो किसके जैसा दिखेगा, लेकिन कुछ लोगों को बस बिना हाथ पैर के ट्रोल करने में मजा आता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement