श्रीदेवी की आखिरी इच्छा पूरा करने में जुटा उनका परिवार, आप भी हो जाएंगे भावुक

author image
Updated on 1 Mar, 2018 at 7:57 pm

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार रात को मुंबई पहुंचा। वहां श्रीदेवी की एक झलक पाने के लिए लाखों फैन्स का हुजूम उमड़ा हुआ था।

 

 


Advertisement

पति बोनी कपूर और अर्जुन कपूर उनका पार्थिव शरीर लेकर दुबई से लौटे और अनिल कपूर एयरपोर्ट पर उन्हें लेने पहुंचे थे। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एंबुलेंस से अनिल कपूर के घर ले जाई गई।

 

 

आज बॉलिवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी का मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर अंत्येष्टि होगी।

अभी उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है। इस क्लब को सफेद फूलों से सजाया गया है। 12:30 बजे तक श्रीदेवी को अंतिम विदाई दी जाएगी।

 

 

इस क्लब को सफेद फूलों से सजाया गया है। श्रीदेवी को सफेद रंग बहुत पसंद था, उनकी इच्छा थी कि उनकी अंतिम विदाई में सफेद रंग का इस्तेमाल हो। उन्होंने एक बार कहा था की उनकी जब भी अंतिम यात्र निकाली जाये, तो उसे सफेद फूलों से सजाया जाए।

 

उनकी इसी इच्छा को ध्यान में रखते हुए उनकी नतीम यात्रा में सफ़ेद रंगों का इस्तेमाल किया गया है।

 

 

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर इस क्लब में दोपहर साढ़े 12 बजे तक रखा जाएगा। यहाँ कई हस्तियां भी उनके आखिरी दर्शन के लिए पहुंच रहीं हैं।

 

एक्ट्रेस जया प्रदा भी श्रीदेवी को आखिरी श्रद्धांजलि देने पहुंची हैं। 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी भी अपनी बेटी इशा देओल के साथ श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहंच चुकी हैं।

 



 

करण जौहर इस वक्त स्पोर्ट्स क्लब के अंदर ही मौजूद हैं। डायरेक्टर सुभाष घई, एक्टर अक्षय खन्ना और एक्ट्रेस तब्बु भी पहुंच चुके हैं।

 

 

सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय बच्चन, फराह खान, उर्वशी रौतेला, सोनम कपूर, अरबाज खान, मनीष पॉल और सलमान खान वहां पहुंच चुके हैं। राजनीति के भी कई दिग्गज लोग स्पोर्ट्स क्लब में मौजूद हैं।

 

 

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और अमर सिंह भी वहां मौजूद हैं। वहीं लोगों का भारी जमावड़ा भी लगा हुआ है। हजारों की संख्या में लोग श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने पहुंचे हैं।

 

 

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार करने से पहले यहां पूजा की जाएगी, फिर उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement