बीच सड़क टॉपलेस हुई इस अभिनेत्री ने इन दो हस्तियों पर लगाया गंभीर आरोप, लीक की चैट

author image
Updated on 12 Apr, 2018 at 6:13 pm

Advertisement

तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगा सनसनी मचा दी। वह उस वक्त सुर्ख़ियों में आईं जब कास्टिंग काउच का विरोध करते हुए उन्होंने टॉपलेस होकर हैदराबाद स्थित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया।

 

ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों की डिमांड पर न्यूड तस्वीरें और विडियो भेजे, ताकि उन्हें फिल्म में रोल मिल सके। लेकिन इतना यौन उत्पीड़न झेलने के बाद भी उन्हें काम नहीं मिला।

 


Advertisement

 

इस मामले में अब उन्होंने एक-एक कर कई बड़े नामों की पोल खोलनी शुरू कर दी है। इसमें सबसे पहले साउथ के सुपरस्टार सुरेश बाबू के बेटे और राणा डग्गुबती के भाई अभिराम डग्गुबती का नाम सामने आया है।

 

श्री रेड्डी ने अभिराम पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अभिराम ने उनके साथ हैदराबाद के एक सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण किया था।

 

 

उनका कहना है कि अभिराम ने उन्हें धोखा दिया है। साथ ही बताया कि अभिराम उन पर सेक्स का दबाव बनाया करते थे। अभिराम ने कई बार स्टूडियो में उनके साथ संबंध बनाए। श्री ने अभिराम के साथ की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर भी डाली है, जिसमें उन दोनों के बीच की नजदीकियों का पता चलता है।

 

यहां  देखें अभिराम डग्गुबती के साथ श्री रेड्डी की कुछ तस्वीरें, जो श्री ने शेयर की हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

श्री ने सोशल मीडिया पर कुछ और हस्तियों के साथ हुई सेक्स चैट के स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं, जिसमें सिंगिंग शो इंडियन आइडल फेम श्रीराम का नाम भी शामिल है। ट्विटर पर श्री ने चैट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखाः

 

“ये हैं हमारे इंडियन आइडल। शर्म आनी चाहिए तुम्हें। तुम अपने नाम से श्रीराम हटा दो। तुम इसके लायक नहीं हो।”

 

 

बता दें कि श्री रेड्डी पिछले हफ्ते से से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने विरोध स्वरूप फिल्म चैंबर के सामने सड़क पर अपने कपड़े उतारकर हड़कंप मचा दिया था। श्री रेड्डी के इस विरोध की वजह फिल्म इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त मौके न देना और उनकी मजबूरी का फायदा उठाना था।

 

 

हालांकि, पुलिस ने श्री रेड्डी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं, श्री ने दलित और महिला संगठन की मदद द्वारा न्याय मिलने की बात कही है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement