श्रीलंकाई क्रिकेटर्स ने हिंदी गाना गाकर जीत लिया सबका दिल! क्या आपने देखा यह विडियो?

author image
Updated on 5 Nov, 2017 at 3:56 pm

Advertisement

वेस्टइंडीज और भारतीय क्रिकेटर्स को तो आपने अक्सर नाचते और गाते देखा होगा, लेकिन बड़े शांत से दिखने वाले श्रीलंकाई क्रिकेटरों को ऐसा करते शायद ही पहले कभी देखा हो। हाल ही में संपन्न हुए एक इवेंट के दौरान श्रीलंका के खिलाड़ियों का रोमांटिक अंदाज सभी को देखने को मिला ही, बल्कि सभी श्रीलंकाई क्रिकेटर्स ने मिलकर एक हिन्दी गाना गाया, जिसका विडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यहां बात हो रही है डायलॉग क्रिकेट अवॉर्ड्स नाइट कार्यक्रम की, जो बीते मंगलवार को संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में क्रिकेट की दुनिया के तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने शिरकत किया। इस कार्यक्रम में भारत को अपना पहला विश्वकप जिताने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने भी शिरकत किया था।

हाल ही में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज हुई थी। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुए मैचों में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर 2-0 से कब्जा जमाया। मंगलवार को उसी से जुड़े डायलॉग क्रिकेट अवॉर्ड्स दिए गए।


Advertisement

इस कार्यक्रम में श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने बेहद रोमांटिक अंदाज में आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ का गाना ‘पहला नशा… पहला खुमार…’ गाकार सबका मन मोह लिया।

कार्यक्रम में श्रीलकांई खिलाड़ियों को पुरस्कारों से नवाजा गया। स्पिनर रंगना हेराथ को ‘बेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड मिला। ‘बेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर’ के साथ रंगना हेराथ को बेस्ट टेस्ट गेंदबाज का अवॉर्ड भी मिला। बेस्ट ऑल राउंडर का खिताब दिलरुवान परेरा को मिला। बेस्ट वनडे गेंदबाज के अवॉर्ड के साथ बेस्ट टेस्ट बल्लेबाज का अवॉर्ड कुशल मेंडिस को मिला। वहीं, बेस्ट वनडे के ऑल राउंडर के अवॉर्ड पर सुरंग लकमल ने कब्जा जमाया। इसके अलावा बेस्ट टी-20 बल्लेबाज का अवॉर्ड असेला गुरुरत्ने के नाम हुआ। बेस्ट टी-20 गेंदबाज का अवॉर्ड लसिथ मलिंगा को मिला।

इस भव्य कार्यक्रम का आयोजन कोलंबो में बीते मंगलवार को संपन्न हुआ। इसका आयोजन श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से किया गया था। अवॉर्ड्स के साथ कार्यक्रम में खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती भी की। इस मौके पर सूट-बूट पहने श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने स्टेज पर पहुंचकर अपना रोमांटिक अंदाज दिखाते हुए हिन्दी गाना गाया, जिसका विडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

देखें श्रीलकांई खिलाड़ियों का रोमांटिक अंदाज़।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement