पेमेंट देने से पहले ग्राउंड स्टाफ की उतरवाई पैंट, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की हो रही फजीहत

Updated on 13 Jul, 2017 at 10:12 am

Advertisement

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की खूब फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया पर उसकी काफी आलोचना हो रही है। पेमेंट देने से पहले स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार का मामला गरमाया हुआ है। हालांकि बोर्ड ने माफ़ी मांग ली है।

दरअसल, बोर्ड ने जिम्बॉब्वे के साथ मैच खत्म होने के बाद अपने ग्राउंड स्टाफ को पैंट उतारकर वापस लौटाने को कहा। बोर्ड अधिकारियों ने कहा कि पैंट वापस लौटाने के बाद ही उन्हें मेहनताना मिलेगा। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिसके बाद बोर्ड ने हर्जाना देने की बात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार को श्रीलंका और जिम्बॉब्वे के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा। जिम्बॉब्वे ने श्री लंका को हराकर सीरीज 3-2 से जीत लिए। मैच खत्म होने के बाद स्टाफ के साथ बेहद शर्मसार करने वाली घटना हुई।



जब स्टाफ को पैंट उतारकर देने की बात की जा रही थी तो कई लोगों के पास खुद की पैंट नहीं थी, जिससे ऐसी घटना हो गई। महिंद्रा राजपक्षे इंटरनैशनल स्टेडियम में काम पर रखे गए तमाम स्टाफ को अपनी पैंट उतारकर अपने कपड़े पहनने को कहा गया। इनमें से ज़्यादातर लोगों के पास कोई दूसरी पैंट भी नहीं थी, जो वो उस वक्त पहन सके।

फोटो वायरल होने के बाद श्री लंका क्रिकेट बोर्ड ने लोगों से माफी मांगी। बोर्ड की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में यह भी कहा गया कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बोर्ड ने ग्राउंड स्टाफ को मुआवजा देने की भी बात कही है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement