श्रीसंत को लेकर राज कुंद्रा ने किया ऐसा कमेंट, फ़ैंस के साथ ही पत्नी ने भी लगाई जमकर लताड़

9:56 pm 28 Nov, 2018

Advertisement

बिग बॉस का हर सीज़न यूं तो काफ़ी मज़ेदार रहता है। लेकिन इस बार बिग बॉस-12 खास चर्चा का विषय बना हुआ है। बिग बॉस के इस सीज़न में एक कंटेस्टेंट ऐसा आया है जो शुरुआत से ही घर में और बाहर भी चर्चाओं में है। हर कोई इस एक कंटेस्टेंट के बारे में बात कर रहा है। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि क्रिकेटर श्रीसंत हैं।

 

 


Advertisement

घर से बाहर निकलने की कोशिश हो या बाकी कंटेस्टेंट के साथ विवाद, श्रीसंत हर वक्त दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। वहीं बीच-बीच में श्रीसंत दर्शकों को इमोशनल भी करते रहते हैं। हाल ही में श्रीसंत ने क्रिकेट से जुड़े कई खुलासे किए। ग्राउंड पर थप्पड़ वाले विवाद के बाद श्रीसंत ने मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर बिग बॉस के घर में चर्चा की।

 

 

श्रीसंत दीपिका, मेघा और जसलीन से इस बारे में बातचीत कर रहे थे। उस वाकये को याद कर श्रीसंत फूट-फूट कर रो पड़े। उन्होंने बताया उन्हें मैदान में घुसने की भी अनुमति नहीं दी गई। इतना ही नहीं, उन्हें मैच फिक्सिंग के लिए 10 लाख रुपए का प्रस्ताव दिया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। फिर भी उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा दिया गया। कलर्स के सोशल मीडिया अकाउंट से इस एपिसोड के एक वीडियो को अपलोड किया गया था जिसने कइयों को भावुक कर दिया।

 

 

श्रीसंत के इस वीडियो को देख कई लोग भावुक हो गए। लेकिन शायद आईपीएल क्रिकेट टीम राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक राज कुंद्रा को ये फ़नी लगा। तबी उन्होंने इस पोस्ट पर हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट में ‘एपिक’ लिखा। उनके इस कमेंट पर श्रीसंत के फ़ैंस बुरी तरह भड़क गए और उन्होंने राज को जमकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। अपने ऊपर फूट रहे लोगों के गुस्से को देखते हुए फिर राज ने एक यूज़र को रिप्लाई करते हुए उसे फैक्ट्स पढ़ने की हिदायत दी।

 

 

सिर्फ़ फ़ैंस ही, नहीं बल्कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी राज कुंद्रा को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने राज पर श्रीसंत का कर्ज़ा न चुकाने के भी आरोप लगाए। साथ ही लिखा श्रीसंत को मैच फिक्सिंग के मामले में बरी कर दिया गया, जबकि राज कुंद्रा ने खुद सट्टे की बात को कुबूल किया था।

 

https://platform.twitter.com/widgets.js

 

इसी के साथ भुवनेश्वरी ने एक ओपन लेटर भी शेयर किया है, जिसमें 2015 में हुए मैच फिक्सिंग केस के बारे में पूरी जानकारी दी है।

 

 

बता दें श्रीसंत ने राजस्थान रॉयल्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में खेला था। उसी दौरान साल 2013 में उन पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था। जब ये मामला सामने आया तो राजस्थान रॉयल्स का कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया गया। साल 2015 में कोर्ट ने उन्हें और अन्य खिलाड़ियों को साक्ष्यों के अभाव में बरी कर दिया था। हालांकि राज कुंद्रा ने सट्टे की बात कुबूल की थी, जिसके बाद उन पर लाइफटाइम का बैन लगा दिया गया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement