सलमान की वजह से श्रीसंत पहुंचे अस्पताल! हालत अचानक बिगड़ी

Updated on 4 Dec, 2018 at 4:17 pm

Advertisement

टीवी रियलिटी शो बिग बॉग के कंटेस्टेंट श्रीसंत अब तक घर में कई बार हंगामा कर चुके हैं। यही वजह है बिग बॉस के फ़ैंस के बीच उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। लेकिन बीते हफ़्ते श्रीसंत के बर्ताव को लेकर घर में काफ़ी विवाद हुआ, जिसके लिए सलमान ने श्रीसंत को फ़टकार लगाई। अब ख़बर आ रही है वीकेंड का वॉर एपिसोड खत्म होने के बाद श्रीसंत की तबियत काफ़ी बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

 

 


Advertisement

श्रीसंत की तबियत बिगड़ने की जानकारी उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने दी है। भुवनेश्वरी ने ट्वीट करते लिखा, “जिस वक्त मुझे पता लगा श्रीसंत की तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है तो मैं परेशान हो गई। टीम से मेरी बात हुई है, वो बता रहे हैं श्री अब ठीक हैं।” भुवनेश्वरी ने बताया तेज़ दर्द के कारण श्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

कुछ दिनों पहले सुरभि और श्रीसंत के बीच काफ़ी विवाद हुआ था। एक टास्क के दौरान श्रीसंत ने सुरभि को काफ़ी परेशान किया था, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई थी।

 

इसके बाद दूसरे ही दिन सुरभि ने श्रीसंत से बदला लेने के लिए उनकी पर्सनल और प्रोफ़ेशनल लाइफ़ पर कई सवाल खड़े किए थे। इसके बाद श्रीसंत गुस्से में काफ़ी भड़क गए और उन्होंने सुरभि को ‘कैरेक्टरलेस’ तक कह डाला।



 

 

जब ये बात वीकेंड के वार में सलमान के सामने उठी तो उन्होंने श्रीसंत की जमकर क्लास ली। इसके बाद सलमान ने बताया श्रीसंत ने अकेले में सुरभि के लिए क्या कहा था। बीते सप्ताह शुक्रवार के एपिसोड में जब सुरभि श्रीसंत को चिढ़ाती हुई नज़र आ रही थीं उस वक्त श्रीसंत ने बाथरूम की ओर जाते हुए कहा था, “ये उन लड़कियों में से हैं जो रात के 11 बजे के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी रहती हैं।”

 

 

इस वाकये के बाद श्रीसंत ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और दीवार पर सिर दे मारा। ये देखकर सलमान ने सुरभि को भी जमकर फ़टकार लगाई। श्रीसंत के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर ये है अब श्रीसंत ठीक हैं और वापस बिग बॉस के घर आ चुके हैं। इस बात की जानकारी पत्नी भुवनेश्वरी ने ही ट्वीट कर दी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement