श्रीसंत के साथ बिग बॉस के घर में हुई ऐसी हरकत, शो पर जमकर फुट रहा फैंस का गुस्सा

Updated on 25 Sep, 2018 at 4:13 pm

Advertisement

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का आगाज हो चुका है। एक हफ्ता भी बीत चुका है। इस बार शो को खास बनाने के लिए कई सेलेब्स को जोड़ियों में लाया गया है। शो का पहला वीकेंड का वार सलमान खान के साथ काफी धमाकेदार रहा। पहले हफ्ते में इस बार कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ, लेकिन बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार में श्रीसंत के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर उनके प्रशंसक बिग बॉस से काफी नाराज़ हैं और जमकर सोशल मीडिया पर बिग बॉस की आलोचना कर रहे हैं।

 

 

दसअसल, बीते रविवार वरुण धवन अपनी फिल्म ‘सुई धागे’ की प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर के अंदर गये थे, जहां वरुण नें सभी कंटेस्टेस को कुशन बनाने का टास्क दिया था। इस टास्क में दो टीमें बनायी गई।

 

ब्लू और ग्रीन, ब्लू टीम का नेतृत्व पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत कर रहे थे। ब्लू टीम कुशन बनाने में ग्रीन टीम से हार जाती है, जिसकी वजह से बिग बॉस ब्लू टीम के सबसे कमज़ोर सदस्य को चुनने के लिए कहते हैं।

 

 

टीम के कप्तान होने के नाते श्रीसंत अपना ही नाम आगे कर देते है, जिसकी वजह से श्रीसंत को सजा के तौर पर तोप की सलामी दी जाती है। इस सलामी में श्रीसंत का चेहरा पूरी तरह काला हो जाता है जिसे देखकर श्रीसंत के प्रशंसक जमकर ट्विटर पर बिग बॉस की आलोचना कर रहे है।

 

ट्विटर पर बिग बॉस की इस हरकत से फेंस द्वारा उमड़े गुस्से से साफ जाहिर होता है कि श्री संत की लोकप्रियता देश भर में कितनी अधिक है। लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फुट रहा है।

 


Advertisement

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement