श्रीसंत को लेकर ये क्या बोल गई उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, हो सकती हैं मुश्किलें खड़ी

Updated on 15 Oct, 2018 at 7:00 pm

Advertisement

बिग बॉस की शुरुआत से ही पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वो बिग बॉस में एक आक्रामक कंटेस्टेंट के तौर पर उभरे हैं। एक समय वो आवेश में आकर बिग बॉस का घर छोड़ना चाहते थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है वो सभी को कड़ी टक्कर देने का मन बना चुके हैं। दर्शकों के बीच उन्हें काफ़ी पसंद किया जा रहा है। बीते कुछ दिनों से वो सीक्रेट रूम में रहकर अपना गेम खेल रहे थे। इस बार वीकेंड के वार में उनकी एंट्री दोबारा घर में हो चुकी है। अब खबर आ रही है श्रीसंत एक बार फिर घर में धमाल मचाने वाले हैं। इस बीच उनको लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

 

 


Advertisement

श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड निकेशा ने एक बड़ा खुलासा किया है। उनका आरोप है श्रीसंत ने उनके साथ-साथ अपनी पत्नी को भी धोखा दिया है।

 

 

 



श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड की माने तो शादी से पहले पत्नी भुवनेश्वरी को डेट करने के बावजूद श्रीसंत उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।

 

 

श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड निकेशा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि श्रीसंत ने अचानक ही उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

 

 

श्रीसंत ने हाल ही में बिग बॉस शो में कहा था शादी से पहले वो अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। निकेशा का कहना है जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला तो उन्हें झटका लगा। निकेशा ने कहा अपनी पत्नी के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्हें मेरे साथ 1 साल तक रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहिए था। मालूम हो कि क्रिकेट खेलने के दौरान भी श्रीसंत का नाम कई मॉडल्स और हिरोइनों के साथ जुड़ चुका है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement