युवक को मारी जोरदार टक्कर, शव को 3 किलोमीटर तक कार की छत पर लेकर भागता रहा आरोपी

author image
Updated on 21 Sep, 2016 at 6:53 pm

Advertisement

आए दिन सड़क हादसों कई लोग अपनी जान गंवाते है। वक्त रहते अस्पताल न पहुंचाने के कारण कई अपना दम तोड़ देते हैं। लोग पुलिस के चक्कर में न फंस जाएं, इसके लिए मदद को आगे आने से कतराते हैं। वहीं, एक्सीडेंट करने वाला भी कोई मदद नहीं करता, रफूचक्कर होने की फिराक में रहता है।

इसी क्रम में तेलंगाना के महबूबनगर से जो खबर आई है, वह इंसानियत को शर्मसार करती है। जहां एक कार ने न केवल एक शख्स को टक्कर मार दी, बल्कि कार की छत पर उसे करीब तीन किलोमीटर तक लेकर भागता रहा।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब पेशे से मजदूर 35 वर्षीय श्रीनिवासुलु करीब रात 10 बजे सड़क पार कर रहे थे, इतने में एक तेज रफ़्तार शेवरले कार आई और उन्हें जोर की टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि श्रीनिवासुलु ऊपर उछले और कार की छत पर जा गिरे।

कार चला रहे शख्स ने युवक को कार की छत से उतारने की जहमत नहीं उठाई बल्कि घायल युवक को कार की छत पर लिए तीन किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाता रहा।

इसी बीच कुछ बाइक सवारों ने उसे देखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने तीन किलोमीटर तक कार का पीछा किया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस कार को रोकने में सफल रही, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया।


Advertisement

पुलिस की तफ्तीश में अभी तक जो सामने आया है उसके मुताबिक यह कार हैदराबाद के कुलकाटपल्ली में बायोमेट्रिक इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के मालिक राम राजशेखर की बताई जा रही है। अब पुलिस इस जांच में जुटी है कि राजशेखर खुद कार को चला रहे थे या नहीं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement