समाजवादी नेता ने पहले तो ठेलेवाले को पीटा, फिर उस पर कर दिया ‘पेशाब’

author image
7:06 pm 10 Apr, 2016

Advertisement

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एतमादपुर तहसील में एक ऐसा चौंकाने वाला घटना सामने आया है, जिससे समाजवादी पार्टी की सरकार की जम कर किरकिरी हो रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बार-बार समझाने के बाद भी उनके पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अपनी हरकतों से बाज़ नही आ रहे हैं।

दरअसल, एक सब्जी विक्रेता पर पांच लोगों द्वारा शोषित कर उसके ऊपर पेशाब करने का घिनौना मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात यह है कि उन पांच आरोपियों में से एक, मुस्लिम खान ठेकेदार है, जो समाजवादी पार्टी का नेता है।

रिपोर्ट के अनुसार सब्जी का ठेला लगाने वाले नीरोत्तम सिंह ने जब सपा नेता मुस्लिम ख़ान के पिता हाज़ी पुन्नि से अपना ठेला निकालने के लिए रास्ता देने को कहा, तो हाज़ी पुन्नि ने फोन कर मुस्लिम ख़ान को बुला लिया। इसके बाद मुस्लिम ख़ान अपने कुछ साथियों के साथ आकर नीरोत्तम सिंह के साथ दुर्व्यवहार किया।

नीरोत्तम सिंह ने आरोप लगाया है कि उन पांच लोगों ने उनपर पेशाब किया है।

SP

नीरोत्तम सिंह के एफआइआर के बाद पुलिस ने ठेकेदार मुस्लिम ख़ान और इस घटना में लिप्त उसके अन्य साथियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



घटना प्रकाश में आने के बाद समाजवादी पार्टी ने मुस्लिम ख़ान को पार्टी से निलंबित कर दिया है और प्रशासन को इस प्रकरण के जांच के आदेश दिए हैं।

2-39

इस बीच, खान ने अपने बयान मे कहा है कि नीरोत्तम नशे की हालत में उनके मानसिक रूप से अस्वस्थ पिता के साथ दुर्व्यवहार किया था। उसने यह बात स्वीकार की है कि नीरोत्तम की पिटाई की गई। लेकिन पेशाब करने की बात को निराधार बताया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement