भरी सभा में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार ने खुद को मारे जूते, विडियो हुआ वायरल

author image
Updated on 1 Feb, 2017 at 10:54 am

Advertisement

राजनेताओं को जूता फेंककर मारने की घटनाओं के बारे में आपको तो खूब पता होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी राजनेता को खुद को जूते से पीटते हुए देखा है। आपका जवाब शायद नहीं में होगा। यह अनोखा वाकया हुआ है उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान।

बुलंदशहर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान लोग हतप्रभ हो गए जब समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुजात आलम अपने भाषण के बीच में अपने ही सिर पर जूते पटकने लगे। विडियो के शुरू में सुजात आलम अपनी खामियों के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आते हैं और झोली फैलाकर वोटो की भीख मांगने की बात भी करते हैं। इसी क्रम में उन्हें अपने पैर से जूते निकाल अपने सिर पर मारते हुए देखा जा सकता है।


Advertisement

माना जा रहा है कि वोट बटोरने के लिए यह सुजात आलम का अपना तरीका है। इसे वह स्वीकार भी करते हैं। सुजात एक साक्षात्कार में कहते हैं कि चुनावी जनसभा के एक व्यक्ति रोते हुए उनके पास आया और कहा कि वह इस बार उन्हें ही वोट देगा।

सुजात आलम का यह विडियो इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है।

इस विडियो से आम आदमी को सबक लेना चाहिए कि वे भावनाओं में बहकर मतदान न करें। साथ ही राजनेताओं को भी चाहिए कि वे जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करें। अपने पक्ष में वोट लेने का यह भी एक क्रूर तरीका भर है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement