फेसबुक पर इन साउथ इंडियन एक्ट्रेसेज को किया जा रहा है सबसे ज्यादा पसंद

Updated on 25 Jul, 2018 at 9:44 am

Advertisement

दुनियाभर में सोशल नेटवर्किंग साइट्स का प्रयोग तेजी से बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसका इस्तेमाल न करने पर आप दुनिया से पूरी तरह कट जाते हैं। वैसे तो विश्वभर में इस्तेमाल होने वाली बहुत सी सोशल साइट्स हैं, लेकिन भारत में सोशल नेटवर्किंग बाजार फेसबुक केंद्रित है, जहां एक व्यक्ति कई घंटे बिताता है। फिल्मी सितारे भी अब फेसबुक की ताकत को बखूबी समझने लगे हैं। लिहाजा फिल्म की प्रमोशन से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर बात को वो फैंस के साथ शेयर करते हैं। इस मामले में दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों ने भी अपना दबदबा बना लिया है। इनमें कुछ अभिनेत्रियों की फेसबुक पर लाखों की फैन फॉलोइंग है तो कुछ को लाखों लाइक्स मिले हैं।

 

अंजली

तामिल फिल्मों की लोकप्रिय अदाकारा अंजली अपने स्लिम और सेक्सी फिगर की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपनी गजब की खूबसूरती और कमाल की फिटनेस से इस तामिल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंजली आज साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। फेसबुक पर उनकी लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ी है कि उनकी फैन फॉलोइंग 25 लाख के पार पहुंच चुकी है।

 

तृषा कृष्णन


Advertisement

तृषा कृष्णन दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। तृषा ने तामिल फिल्मों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में फल्म जगत में कदम रख दिया था। करियर की शरुआत में उन्होंने टॉलीवुड की पहली फिल्म की थी। अब तक तृषा लगभग 50 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा तृषा ने म्यूजिक विडियो में भी काम किया है। वो फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चूनर उड़ उड़ जाए’ में आयशा टाकिया  के साथ नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर तृषा काफी एक्टिव हैं, जिसके चलते वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। तृषा को उनके ऑफिशियल फेसबुक पेज पर अब तक 32 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

 

अदा शर्मा

तेलुगु फिल्मों के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं अदा शर्मा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो फैंस के साथ अपने विडियोज शेयर करती रहती हैं। फेसबुक पर उनकी लोकप्रियता का अंदाजा उनके फॉलोवर्स की संख्या से लगाया जा सकता है। फेसबुक पर अदा शर्मा के 44 लाख फोलोवर्स हैं। अब तक सोशल मीडिया पर अदा अपने कई विडियोज शेयर कर चुकी हैं। बता दें कि अदा शर्मा ने साल 2008 में फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement