बॉलीवुड अभिनेताओं से कहीं आगे हैं साउथ के ये 10 सुपरस्टार, आखिरी वाले की फीस बहुत ही ज्यादा है

Updated on 18 Jul, 2018 at 3:35 pm

Advertisement

बॉलीवुड सिर्फ हॉलीवुड की ही नकल नहीं करता है, बल्कि वो दक्षिण के सिनेमा की भी खूब नकल करता है। दक्षिण भारतीय सिनेमा का हमेशा से ही बॉलीवुड पर बहुत प्रभाव रहा है, लेकिन पिछले कुछ समय में साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाने का सिलसिला कुछ ज़्यादा ही चल पड़ा है। बॉलीवुड के पास ऑरिजनल कहानियों का अकाल पड़ चुका है। हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कोई न कोई फिल्म तो आती ही है, लेकिन साल में 3-4 फिल्में ही ऐसी बनती हैं, जिसे आप अच्छा सिनेमा कह सकते हैं।

वैसे साउथ की फिल्मों की रीमेक वाली कई बॉलीवुड फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया है और जहां तक दक्षिण भारतीय अभिनेताओं के फीस की बात है तो इस मामले में ये बॉलीवुड अभिनेताओं से कहीं आगे हैं। चलिए, आपको बताते हैं साउथ के ये 10 सुपरस्टार एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेते हैं।

रामचरण तेजा

रामचरण तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार है और एक फिल्म के लिए वो 12 करोड़ रुपए लेते हैं। जल्द ही वो एक और तेलुगू फिल्म साई रा नरसिम्हा रेड्डी में दिखेंगे।

साउथ के ये 10 सुपरस्टार (south film stars fees)

indiatv


Advertisement

 

विक्रम

तमिल सिनेमा का लोकप्रिय चेहरा बन चुके विक्रम एक फिल्म के लिए 12 से 15 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और इन दिनों फिल्म सामी स्क्वेयर में व्यस्त हैं, जो जल्द रिलीज होने वाली है।

 

सूर्या

सूर्या भी तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं और फिलहाल तो उनके पास कोई फिल्म नहीं है, लेकिन उनकी एक फिल्म की फीस जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सूर्या एक फिल्म के लिए 17 करोड़ रुपए फीस लेते हैं।

 

महेश बाबू

तेलुगू सिनेमा के हैंडसम सुपरस्टार महेश बाबू एक फिल्म के लिए 16 करोड़ फीस लेते हैं। लड़कियां तो उनके लुक पर मरती हैं।

 

पवन कल्याण

तेलुगू सिनेमा के मशहूर अभिनेता पवन कल्याण भी फीस के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेता से कहीं आगे हैं। वह एक फिल्म करने के लिए 18 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

 

प्रभास

बाहुबली फेम प्रभास को अब किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है। एक फिल्म ने ही उन्हें सुपरस्टार बना दिया। तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए लेते हैंं। जल्द ही वो फिल्म साहो में नज़र आएंगे। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी नज़र आएंगे।

 

अजीत

अजीत तमिल सिनेमा के सुपरस्टार हैं और एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपए फीस लेते हैं। जल्द ही वे फिल्म विश्वासम में दिखेंगे।

 

विजय

तमिल अभिनेता विजय फीस के मामले में बाकी सब पर भारी पड़ते हैं। उनकी एक फिल्म की फीस है 30 करोड़ रुपए। विजय इन दिनों फिल्म सरकार में व्यस्त हैं।

 

 

कमल हासन

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन बॉलीवुड का भी जानामाना नाम हैं। कमल हासन एक फिल्म के लिए 20 से 30 करोड़ रुपए लेते हैं। उन्होंने कई सफल बॉलीवुड फिल्में भी की हैं।

 

रजनीकांत

रजनीकांत एक ऐसे अभिनेता है जिनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं, तभी तो इस उम्र में भी फीस के मामले में वो सभी अभिनेताओं को पीछे छोड़ देते हैं। रजनीकांत को एक फिल्म के लिए 40 से 60 करोड़ रुपए मिलते हैं। फिलहाल वह 2.0 और कंचना 3 फिल्मों में व्यस्त हैं।

 

साउथ के ये 10 सुपरस्टार (south film stars fees)

hindibiography


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement