मच्छर की वजह से मुश्किल में पड़ गए हैं सौरव गांगुली

Updated on 24 Nov, 2017 at 10:50 am

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर सौरभ ने हाल ही में एम. एस. धोनी के टीम में बने रहने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे। वहीं, वह चर्चा में हरभजन सिंह की बेटी के बारे में ट्वीटर करने को लेकर भी रहे हैं। दरअसल, हरभजन यानी भज्जी की फोटो पर गांगुली ने ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी।

हरभजन ने यह ट्वीट किया था।

इस तस्वीर में हरभजन की बेटी हिनाया नजर आ रही हैं। गांगुली ने यहीं गलती की। हरभजन को ट्वीट करते हुए सौरव गांगुली ने लिखाः ‘बेटा बहुत सुंदर है भज्जी। बहुत प्यार देना।’

लिखने में गलती करने के बाद गांगुली को खुद इसका अहसास हुआ।


Advertisement

बाद में भज्जी ने ट्वीट कर कहाः ‘आशिर्वाद के लिए धन्यवाद दादा, सना को प्यार…. जल्द मुलाकात होगी।’

यह रहा भज्जी का ट्वीट।

अब खबर है कि मच्छरों की वजह से सौरव गांगुली मुश्किल में चल रहे हैं।

 

दरअसल, गांगुली के घर डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा पाया गया है। यही वजह है कि कोलकाता नगर निगम जल्द ही उन्हें नोटिस भेजने वाला है। इससे पहले सौरव के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली को डेंगू होने की खबर थी। उनका अभी शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कोलकाता नगर निगम की मेयर परिषद (स्वास्थ्य) के सदस्य अतिन घोष ने कहाः

‘‘हमें 19 नवंबर को जांच के दौरान बेहाला में गांगुली के घर से डेंगू के मच्छरों का लार्वा मिला था और हमने उनसे जगह को साफ रखने को कहा था।’’

अब देखना यह है कि सौरव गांगुली की तरफ से केएमसी के नोटिस का क्या जवाब दिया जाता है। इस बीच, कहा गया है कि स्नेहाशीष गांगुली की तबियत में सुधार है। उनकी हालत पहले से बेहतर है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement