यह फिल्म निर्देशक बनेगा कपूर खानदान का दामाद, सोनम कपूर की छोटी बहन कर रही है डेट

author image
Updated on 24 Apr, 2018 at 6:46 pm

Advertisement

अभ‍िनेता अन‍िल कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की खबरें इन द‍िनों बी टाउन में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। कयास है कि सोनम अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ इसी साल 6 या 7 मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। वेडिंग ड्रेस से लेकर वेन्यू और गेस्ट लिस्ट तैयार की जा रही है।

 

 


Advertisement

परिवार का हर सदस्य कपूर खानदान की इस बेटी की शादी को यादगार बनाने में लगा हुआ है। सोनम की छोटी बहन रिया कपूर भी इसमें खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

 

वैसे सोनम की निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें सभी जानते हैं, लेकिन शायद ही उनकी छोटी बहन रिया कपूर के बारे में शायद ही उतना जानते हो। जहां सोनम पर्दे के आगे परफॉर्म करती हैं, वहीं उनकी छोटी बहन रिया पर्दे के पीछे एक्टिव हैं।

 

रिया फैशन डिजाइनर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुले विचारों वाली हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को अपने परिवार से मिलवा रखा है।

 

 

रिया के बॉयफ्रेंड करण बूलानी टेलीविजन और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में कैमरे के पीछे काम करते हैं। वे कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम कर चुके हैं।

 



 

2013 में इन दोनों की शादी तय होने की खबर भी आई थीं। बताया गया था कि करण के घरवाले खासतौर पर शादी की डेट फिक्स करने के लिए दिल्ली से मुंबई कपूर खानदान से मिलने आए थे। शादी की तारीख फिक्स भी हो गई थी, लेकिन किन्ही कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

 

 

बता दें कि जब कपूर परिवार अनिल का 60वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए लन्दन गया हुआ था, तब उनके साथ रिया के ब्वॉयफ्रेंड करण भी थे। सामने आईं कपूर फैमिली की सेलिब्रेशन फोटोज में ये कपल साथ में नजर आया था।

 

 

रिया ने बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आएशा'(2010) से की थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी। इसके बाद रिया ने फिल्म ‘खूबसूरत'(2014) भी बनाई, जिसमें सोनम कपूर ही लीड एक्ट्रेस थीं। वहीं, इन दिनों रिया अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ पर काम कर रही हैं, जो कि 1 जून 2018 को बड़े पर्दे पर उतरने वाली है।

 

source


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement