ट्विटर छोड़ते ही ट्रोलर्स के निशानेे पर आईं सोनम कपूर, यूजर्स बोले ‘होली, दिवाली पर आती रहना दीदी’

Updated on 7 Oct, 2018 at 1:34 pm

Advertisement

अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा की पत्नी सोनम कपूर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को अलविदा कह दिया है।

 

 


Advertisement

सोनम ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा “मैं कुछ वक्त तक ट्विटर से दूर जा रही हूं. यह बहुत ज्यादा नकारात्मक होता जा रहा है. सभी को शांति और प्यार.”

 

 

सोनम का यह ट्वीट 6 अक्टूबर को करीब पौने 12 बजे आया। गौरतलब है कि अपने विवादित बयानों के चलते सोनम अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को जमकर ट्रोल किया जा रहा था, जिसके चलते उन्होंने ट्विटर से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया। सोनम के इस डिसीजन से जहां बहुत से फैंस मायूस हैं तो वहीं ट्रोलर्स की फौज को उन्हें एक बार फिर ट्रोल करने का मौका मिल गया।

 

 

एक यूजर ने सोनम कपूर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा ”अब दीदी तभी वापस आएंगी, जब कोई नया कैंपेन शुरू होगा, AIB वालों के खिलाफ तो बोला जाएगा नहीं ”

 

 

इसके बाद एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा ”बहन हम तुम्हें जरा भी मिस नहीं करेंगे। मौका मिले तो होली दीपावली में आते रहना।’

 

दरअसल, सोनम के अचानक ट्विटर से दूर चले जाने के पीछे एक खास कारण नज़र आ रहा है। कुछ दिनोें पहले सोनम कपूर ने मुंबई में बढ़ते प्रदूषण को लेकर शिकायत की थी। इसपर एक यूजर ने उन्हें कहा था कि उन्हें प्रदूषण फैलाने वाली लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर, पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ट्रैवल करना चाहिए। इसके जवाब में सोनम ने कहा था कि तुम जैसे लोगों की वजह से ही महिलाएं पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करने से घबराती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement