सोनम कपूर की इस तस्वीर पर ट्रोलर्स कर रहे भद्दे कमेंट्स, पति आनंद आहूजा को भी नहीं बख्शा

Updated on 16 Sep, 2018 at 2:09 pm

Advertisement

सोनम कपूर ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। अपने शानदार फैशन की परख के चलते उन्हें काफी सराहना भी मिलती है। एक ठीक-ठाक फ़िल्मी पारी के बाद सोनम ने शादी कर ली। लाजमी है लाखों चाहनेवालों को इससे गहरा धक्का लगा हो, दिल टूटा हो। दिलचस्प है कि शादी के बाद उन्हें कुछ ज्यादा ही ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। फिलवक्त सोनम कपूर को उनके फैशन को लेकर ही निशाना बनाया गया है।

 

 

इस साल सोनम कपूर फिल्म पैडमैन और वीरे दी वेडिंग में  नज़र आईं, फैन्स ने उन्हें पसंद किया। सोनम फिल्मों को लेकर भी बेहद चूजी हैं और फैशन में भी उनके इसी मिजाज़ की झलक देखने को मिलती है। सोनम  सोशल मीडिया पर अपनी फैशनेबल तसवीरें अपलोड करती रहती हैं।

 

 

सोनम सामयिक मुद्दों को सार्वजनिक मंचों पर उठाती हैं और बहस में भाग लेती हैं। उनके विचार और क्रियाकलाप भी उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अलग करता है। ऐसा लगता है कि वो बेहद समझदारी से कोई भी कदम उठाती हैं।

 

 

लेकिन ट्रोलर हैं कि उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली। इस तस्वीर में उन्होंने सफ़ेद रंग का टॉप पहना हुआ है। जहां कई को सोनम का ये अंदाज पसंद आया तो कईयों ने साड़ी हद्दे पार करते हुए सोनम की इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए।

 

View this post on Instagram

Whaaaat??? ☺️😊😌

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

ट्रोलर्स ने उनके बॉडी-फीगर को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग उनके पति पर भी कमेन्ट कर रहे हैं जो कि बेहद शर्मनाक है।

 

पता नहीं लोग ऐसी नजरों से तस्वीरों को आखिर कैसे देख लेते हैं। अभिनेत्रियों को निशाना बनाया जाना अब बंद होना चाहिए। ऐसे लोग मानसिक दिवालियापन के शिकार हैं। ऐसे लोगों के बारे में आपकी क्या राय है?

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement