शादी के बाद दीपिका का सोनम-अर्जुन से बना खास रिश्ता

Updated on 20 Nov, 2018 at 11:44 am

Advertisement

6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बंध ही गए। फ़ैंस को भी इस शादी का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था। इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को दोनों लवबर्ड्स की शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ हुई। शादी के बाद दीपिका पादुकोण का बॉलीवुड के दो स्टार्स से खास रिश्ता जुड़ गया है। दीपिका का सोनम-अर्जुन से खास रिश्ता बन गया है।

 

 


Advertisement

यहां हम बात दीपिका की सगी ननद रितिका भवनानी की नहीं कर रहे हैं, बल्कि सोनम कपूर और अर्जुन कपूर की कर रहे हैं। फैशन आइकॉन सोनम कपूर दीपिका की ननद बन गई हैं।

 

रणवीर अनिल कपूर के रिश्तेदार लगते हैं। रणवीर के दादा और अनिल कपूर की सास भाई-बहन हैं। इस नाते अनिल कपूर उनके फ़ैमिली के करीबी हुए। ऐसे में दोनों फैमिलीज़ में रिश्ता है। इस हिसाब से रणवीर और सोनम भाई-बहन हैं तो अब दीपिका सोनम की भाभी बन चुकी हैं।

 

 

तो वहीं अर्जुन दीपिका के देवर बन चुके हैं। वैसे भी रणवीर और अर्जुन बेस्ट बडीज़ हैं। दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में अपने करीबियों और रिश्तेदारों को ही शामिल किया। शादी में लगभग 30 से 40 लोग ही गए। लेकिन कहा गया शादी में दीपवीर ने अनिल कपूर को नहीं बुलाया। इसके बाद खबर आई वो नाराज़ हो गए थे। हालांकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों को विश किया है।

 

 

दीपिका-रणवीर शादी के बाद 18 नवंबर को इंडिया वापस लौट आए हैं। शादी के बाद ये जोड़ा मीडिया के सामने भी आया। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफ़ी पसंद की जा रही हैं। दीपिका-रणवीर 21 नवंबर को बेंगलुरु और 28 नवंबर को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन देंगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement