Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा की इन ताजा तस्वीरों को देखकर आप उन्हें पहचान नहीं सकेंगे

5:04 pm 26 May, 2018

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा कई बार ये बात कह चुकी हैं कि वो हमेशा अपने दायरों से बढ़कर सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करती हैं। सोशल मीडिया पर आई उनकी ट्रांसफॉर्मेशन की हालिया तस्वीरों को देखें तो उनका यह दावा सच ही लगता है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें सोनाक्षी का वजन पहले से काफी कम नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सलमान के साथ दबंग-3 में इस नए अवतार में नजर आएंगी।

 

 

बीते कुछ समय से सोनाक्षी अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। प्रॉपर वर्कआउट और डाइट के बाद सोनाक्षी का वजन 35 किलो और कम हो गया है। तस्वीरों में सोनाक्षी का फिगर देख साफ लग रहा है कि इन दिनों वो अपने फिगर का खास खयाल रख रहीं हैं।

 

 

इस फिगर को पाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, सोनाक्षी नियमित तौर पर जिम करतीं हैं। इसके अलावा कार्डियो एक्सरसाइज, साइकलिंग, स्विमिंग और हॉट योगा से भी उन्होंने काफी वेट लूज किया है। सोनाक्षी का कहना है कि उनके लिए वजन कम करना आसान नहीं था। फिल्मों में आने से पहले वो वजन नहीं घटाना चाहती थीं, लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपने वेट को कम करने का मन बनाया।


Advertisement

 

अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए वो प्रॉपर डाइट चार्ट  फॉलो करती हैं। सोनाक्षी ब्रेकफास्ट में दूध, गेहूं के टोस्ट, मिड मॉर्निंग में ड्राई फ्रूट्स, ग्रीन टी, लंच में रोटी, सब्जी और सलाद और डिनर में दाल तड़का, सब्जी, चिकन, फिश लेतीं हैं।

 

कम ही लोग जानते है कि सोनाक्षी ने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर  अपने करियर की शुरुआत की थी और वो कभी भी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन सलमान खान की सलाह के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। सोनाक्षी सिन्हा ने अपना डेब्यू भी सलमान के साथ ही फिल्म ‘दबंग’ से किया था, जिसके  लिए उन्होंने 30 किलो वजन घटाया था, जबकि बॉलीवुड में आने से पहले उनका वजन 90 किलो था। वजन कम करने के लिए सोनाक्षी ने शाहिद कपूर के ट्रेनर को हायर किया था।

 

सोनाक्षी अब अपने वर्कआउट को लेकर काफी सतर्क हो गई हैं, वो रोजाना जिम जाने के साथ साथ प्रॉपर डाइट चार्ट भी फॉलो करती हैं, जिसके चलते सोनाक्षी का वजन पहले से काफी कम हो गया है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement