बेटे ने पिता को 60 लाख रुपए की BMW में डालकर दफना दिया, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Updated on 13 Jun, 2018 at 5:57 pm

Advertisement

दुनियाभर में आपने ऐसे कई किस्से सुने होंगे, जहां लोग अपने माता पिता के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए किभी भी हद तक चले जाते हैं। कोई वर्ल्ड टूर कराकर उनकी अधूरी ख्वाहिशें पूरी करता है, तो कोई उद्योगपति बनने के बाद उन्हें अपनी कुर्सी पर बैठाकर। हालांकि, कई बार उनके जीते जी ऐसा कर पाना संभव नहीं हो पाता, ऐसे में मां-बाप के अधूरे सपनों को पूरा न कर पाने की कसक मन में कहीं न कहीं रह जाती है। हाल ही में एक बेटे ने पिता से किए गए वायदे को बड़े ही अजीबो-गरीब ढंग से पूरा किया। उसने पिता की मौत के बाद उनका अंतिम संस्कार एक लग्जरी गाड़ी में किया, जिसके बाद हर कहीं उसी की चर्चा होने लगी।

 

 

नाइजीरीया के इहियाला इलाके के एक गांव के रहने अजुबुइक ने अपने पिता को एक लग्जरी कार देने का वादा किया था। इससे पहले कि वो पिता को किया वादा पूरा कर पाता, उसके पिता की मौत हो गई। जीते जी पिता को कार न दे पाने का मलाल अजुबुइक के मन में रह गया। इसके बाद युवक ने बड़े ही अटपटे ढंग से पिता की इच्छा को पूरा किया।

पिता के अंतिम संस्कार के लिए युवक ने कॉफिन नहीं, बल्कि 66 हजार डॉलर की एक बीएमडब्ल्यू कार खरीदी और पिता को इसी कार के साथ दफना दिया।  कार को जमीन में दफनाने के लिए 6 फीट लंबा और इतना ही चौड़ा गड्ढा किया गया। इस दौरान फ्यूनरल की तस्वीरें भी ली गईं, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 


Advertisement

वहीं, सोशल मीडिया पर अब इस युवक की काफी किरकिरी हो रही है। इन तस्वीरों को देख अब तक कई लोग इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं। कोई इस तरह लग्जरी गाड़ी में अंतिम संस्कार करने को पैसे की बर्बादी बता रहा है, तो कोई इस शख्स की बेवकूफी पर तंज कस रहा है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement