स्टेज शो पर किसी ने सिंगर शान को मारा पत्थर, फिर शान ने किया कुछ ऐसा कि बजने लगी तालियां

3:48 pm 31 Oct, 2018

Advertisement

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी आजाव का जादू बिखेर चुके सिंगर शान को लेकर एक ऐसी घटना समाने आई है जिससे उनके फैंस को काफी निराशा होगी । गुवाहाटी में एक स्टेज शो पर परफॉर्मेंस के दौरान कुछ लोगों ने शान पर पत्थर फेकना शुरु कर दिया। उनके लाइव कंसर्ट का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों सिंगर शान अपने कंसर्ट के सिलसिले में असम के कई शहरों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान गोवाहाटी में एक स्टेज शो के दौरान कुछ लोग उनकी परफॉर्मेस से नखुश नजर आए और स्टेज पर गाना गा रहे शान पर पथराव करना शुरु कर दिया । बताया जा रहा है कि लोग इस बात को लेकर गुस्से में थे कि शान असम में बंगाली गाना क्यों गा रहे हैं। इसके बाद वहां मौजूद लोग शो के बीच में ही उत्पात मचाने लगे।

इसी बीच किसी ने शान पर एक पत्थर फेंका। शान ने गाना बीच में बंद करके टीम से उस शख्स को पकड़कर लाने को कहा। गुस्से में तमतमाए शान गाली देते हुए बोले ‘इसे कोई राजनीतिक मुद्दा न बनाएं’ तुम जो भी हो, कलाकार को कलाकार ही रहने दो और उनको इज्जत देना सीखो । अगर आपको परफॉर्मेंस पसंद न आए तो चले जाओ।


Advertisement

 

 

शान ने वहां मौजूद लोगों को बताया कि बुखार होने पर भी उन्होंने गाना गाया। इसके बाद उन्होंने एक गाना गाकर स्टेज छोड़ दिया। कुछ लोगों ने बताया कि पत्थर के साथ एक कागज भी फेंका गया था, जिसके जरिए वहां मौजूद लोग असमिया गाना गाने की मांग रख रहे थे, न की हिंदी, बंगाली और बॉलीवुड।

वजह चाहे जो भी रही हो, लेकिन इस तरह किसी कलाकार पर पथराव करने को जायज नहीं ठहराया जा सकता।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement