हनीमून का बेडरूम विडियो पोस्ट करने पर सोफिया को झेलने पड़ रहे भद्दे कमेंट्स!

Updated on 28 Dec, 2017 at 6:25 pm

Advertisement

सोफिया हयात जानी-मानी हस्ती हैं। हां, वही जो नन बनकर कंडोम के विज्ञापन करना चाहती थीं और सुर्ख़ियों में रही थीं। आजकल उन्होंने शादी कर ली है और अजीब कारणों से चर्चा में बनी हैं। सोफिया ने अपने बेडरुम का एक विडियो इंस्टाग्राम पर डाला है, जिसमें वह और उनके पति व्लाद स्टैन्श्यू कंडोम के बारे में बात कर रहे हैं।

यह रही शादीशुदा जोड़े की तस्वीर!

दरअसल, सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर इन दिनों तहलका मचा रखा है। उन्होंने अपने अंतरंग पलों की तस्वीर और विडियो शेयर करना शुरू कर दिया है। इस वजह से लोग उन पर भद्दे कमेन्ट कर रहे हैं। आपको याद दिला दें कि सोफिया बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

jagranimages.com


Advertisement

सोफिया ने हाल ही में हिन्दू रीति रिवाजों से लंदन में अपने बॉयफ्रेंड व्लाद के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। आजकल वह पति के साथ मिस्र में अपना हनीमून इन्जॉय कर रही है। उन्होंने कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सार्वजनिक कर दी हैं, जिसे गलत बताया जा रहा है।



सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘चलिए कंडोम पर बात करते हैं’। इसी विडियो के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि ऐसे पलों को सार्वजनिक करना गलत है। कुछ लोग तो उनको गालियां भी दे रहे हैं। सोफिया की तस्वीरें बीच पर और बेडरूम में ली गई हैं।

याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही सोफिया ने कंडोम के विज्ञापन का समर्थन किया था। हालांकि, अन्तरंग पलों की तस्वीर साझा करना ‘गुड आइडिया’ तो नहीं कहा जा सकता।

अब वह लोगों के गुस्से को झेल रही हैं!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement