स्मार्टफोन से ली गई इन तस्वीरों को देखकर अच्छे-अच्छे फ़ोटोग्राफ़र्स की बोलती बंद हो जाएगी

Updated on 2 Feb, 2018 at 3:52 pm

Advertisement

कोई भी काम अगर सच्चे जूनून और चाहत से की जाए तो अवश्य ही सफलता हासिल होती है। अगर हौसले हों तो फिर कम से कम साधन में भी सफलता हासिल हो ही जाएगी। आमतौर पर हम देखते हैं कि फोटोग्राफर्स भारी-भड़कम कैमरों से लैस होते हैं। दूर से ही देखने पर पता चल जाता है कि यह व्यक्ति फोटोग्राफी से जुड़ा हुआ है। हालांकि, स्मार्टफोन के दौर में बहुत कुछ बदला है। इस बात को साबित कर दिखाया है अल्जीरिया के मुनीर ने। महज 19 साल का मुनीर अपने स्मार्टफोन से तस्वीरें खींचता है और अब एक जाना-पहचाना नाम बन रहा है। मुनीर की तस्वीरों को देखकर लगता है कि अच्छी तस्वीर के डीएसएलआर कैमरों व महंगे लैंस की कोई जरूरत नहीं है। मुनीर की तस्वीरों को आप देखेंगे तो आप भी उसके कायल हो जाएंगे।

View this post on Instagram

#Photography #samsunggalaxys4 #beach #rock #summer #chill #fall #water #relaxed #waves #nature #ocean #smartphonephotography #travel #phonephotography #walk


Advertisement

A post shared by Mounir Belmokhtar (@phone_graphic) on

मुनीर ने ये फोटो अपने iPhone 5s से ली हैं, जिसे देखकर आप भी उसके कायल हो जाएंगे!

#1

#2

#3

#4

#5



#6

#7

#8

#9

#10

मुनीर की ये तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं, उसके जज्बे के बारे में। अगर आपको मुनीर का फोटो पसंद आया तो इन्स्टाग्राम पर उसे फॉलो कर सकते हैं, साथ ही इस पोस्ट को शेयर कर अपने दोस्तों के पास पहुंचा सकते हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement