फैट से फिट हुए सिंगर अदनान सामी फिर दिखने लगे हैं ऐसे, फैंस को हो सकती है टेंशन

Updated on 7 Mar, 2018 at 2:14 pm

Advertisement

फिट और हेल्दी रहना भला कौन नहीं चाहता, लेकिन इसके लिए अपनी जीभ पर कंट्रोल रखने के साथ ही जमकर एक्सरसाइज़ भी करनी पड़ती। मगर हर कोई ऐसा कर नहीं पाता और नतीज़ा जल्द ही उनकी कमर कमरा बन जाती है। फिट और शेप में बने रहना खासतौर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के लिए और ज़रूरी होता है। ऐसे में एक सेलिब्रिटी अपना 167 किलो वजन कर खूब सुर्ख़ियों में आये थे।

 

मगर अब दोबारा अदनान का वज़न कुछ बढ़ा हुआ नज़र आ रहा है। हाल ही में वो एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ नज़र आएं, इस समय अदनान थोड़े मोटे नज़र आ रहे थें।

 


Advertisement

 

आपको बता दें कि ज़रूरत से ज़्यादा मोटापे की वजह से अदनान को ज़िंदगी में बहुत मुश्किलों को सामना करना पड़ा था। एक इंटरव्यू में अदनान ने कहा था-

 

“मेरा वजन 230 किलो था और यह बिल्कुल मरने वाली स्थिति थी। मैं ठीक से बेड पर लेट भी नहीं पाता था। मेरे सीने पर बहुत ज्यादा फेट जमा हो गया था। अगर मैं सीधा लेटता था तो सीने पर दबाव बढ़ जाता था और मेरी सांस रुकने लगती थी। मैंने कई साल सोफे पर बैठकर और सोकर काटे। इसकी वजह से दूसरी दिक्कतें होने लगीं। फूडी होने की वजह से मैं बहुत ज्यादा खाता था। ईटिंग हेबिट पर मेरा कोई कंट्रोल नहीं था। मुझे याद है कि मैं ब्रियानी की पूरी हांड़ी अकेले ही खाली कर जाता था। मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मैंने 167 किलो वजन कम कर लिया। अब डाइट पर मेरा कंट्रोल है। कभी मैं ब्राउनी का पूरा का पूरा बॉक्स चट कर जाता था, लेकिन अब सिर्फ दो बाइट ही लेता हूं। वर्कआउट की बात करूं तो मुझे जिम में जाना या दूसरी एक्सरसाइज करना पसंद नहीं है। इसलिए फिट रहने के लिए स्क्वैश खेलता हूं।”

 

 

बता दें कि अदनान ने खूब एक्सरसाइज़ की और डायट के ज़रिए अपना वज़न घटाया था और इस दौरान वो चावल, तेल, चीनी से पूरी तरह दूर रहे। अदनान लोगों को भी इनसे दूर रहने की सलाह देते हैं।

 

 

हालांकि, अदनान के मोटापे का उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा और लोग उनकी आवाज़ के दीवाने हैं। अदनान ने बहुत मेहनत करके अपना वज़न घटाया था, मगर एक बार फिर उनके बढ़ते वज़न से उनके फैन्स को ज़रूर टेंशन हो सकती है।

 

 

हम तो यही चाहेंगे अदनान हमेशा फिट रहें और अपनी आवाज से लोगों का मनोरंजन करते रहें।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement