‘सिंबा’ ट्रेलर: 3 मिनट में ही दिख गई 3 घंटे की स्टोरी, क्या है वही घिसी-पिटी कहानी?

Updated on 3 Dec, 2018 at 7:43 pm

Advertisement

फ़िल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर अपने लेटेस्ट प्रोडक्शन के साथ सामने आ रहे हैं। रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर ‘सिंबा’ पूरी तरह से रिलीज़ के लिए तैयार है। फ़िल्म में पहली बार सारा अली खान और रणवीर सिंह एक साथ नज़र आएंगे। रणवीर और सारा के फ़ैंस इस फ़िल्म के रिलीज़ होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आज इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, लेकिन इस ट्रेलर को देखकर लोगों के हाथ थोड़ी निराशा लगी है।

 

 


Advertisement

3 मिनट के इस ट्रेलर में 3 घंटे की पूरी फ़िल्म समझ में आ गई है। ट्रेलर देख लग रहा है फ़िल्म के बारे में जैसा सोचा था फ़िल्म वैसी है नहीं। फ़िल्म की वही घिसी-पिटी स्टोरी है, जिसे देख-देखकर हम सब बड़े हुए हैं और बोर भी हो चुके हैं। खैर फिर भी एक बार आप भी इसके ट्रेलर पर नज़र डालिये:

 

 

कहानी शुरू होती है, एक गांव में रहने वाले अनाथ बच्चे सिंबा से। जानते हैं सिंबा किस गांव में पैदा हुआ है? उसी गांव में जहां बाजीराव सिंघम पैदा हुआ था। सिंबा भी बड़ा होकर पुलिस ऑफिसर बनना चाहता है। लेकिन सिर्फ़ पैसा कमाने के लिए। सिंबा बड़ा होकर एक करप्ट पुलिस ऑफिसर बनता है। फिर कहानी में आता है ट्विस्ट वहीं जो हर दूसरी फ़िल्म में हम देखते हैं। सिंबा की मुंहबोली बहन को कुछ लोग किडनैप कर उसका रेप कर उसे मार डालते हैं। इससे घटना के बाद सिंबा पूरी तरह बदल जाता है और अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिये निकल पड़ता है।

 

 

ट्रेलर देखकर फ़िल्म के लिए जो एक्साइटमेंट था वो ख़त्म हो गया। फ़िल्म का प्रोडक्शन करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धरमा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। फ़िल्म की ऐसी कहानी के लिए किसी को भी कोसने से पहले इसके ज़िम्मेदार ऑडियंस खुद है क्योंकि हम जो देखना चाहते हैं वही तो फ़िल्म के प्रोड्यूडर्स और डायरेक्टर्स हमें दिखाते हैं। फ़ैंस खुद अपने फेवरिट स्टार की फ़िल्म देखने के लिए दौड़ पड़ते हैं सिनेमाघरों की ओर। बिना सोचे-समझे फ़िल्म की कहानी कैसी होगी, क्या हमें वही की वही घिसी-पिटी कहानी तो देखने को नहीं मिलेगी।

 

 

फ़िल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह को देखकर लोगों की उम्मीदें बढ़ गई थीं। लेकिन उनके फ़ैंस के हाथ केवल निराशा ही लगी। फ़िल्म में लीड एक्ट्रेस सारा अली खान हैं और विलेन सोनू सूद। पूरी तरह से डिज़ाइन करके इस फ़िल्म को बनाया गया है जो हम देखना चाहते हैं।

 

 

फ़िल्म के ट्रेलर ने पूरी कहानी बता दी है। इसे देखकर लगता नहीं है इसमें कोई इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा। फ़ैंस भी इस ट्रेलर को देखकर काफी निराश हैं। सोशल मीडिया पर फ़ैंस ने भी रिएक्शन दिए हैं।

 



 

 

 

 

 

खैर अगर आप रोहित शेट्टी की फ़िल्मों के या रणवीर सिंह के डाईहार्ड फ़ैन हैं तो ये ट्रेलर आपको पसंद आएगा। फ़िल्म देशभर के सिनेमाघरों में 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement